गज़िया ओवर ब्रिज व फोर लेन सड़क नहीं बना तो 11 अप्रैल को होगा धरना प्रदर्शन

भदोही। चार साल की केंद्र सरकार और एक वर्ष की योगी सरकार मे एक भी विकास कार्य नहीं हुए। केवल जुमले बाजी कर जनता को बेवकूफ बनाने का काम किया गया। बल्कि समाजवादी पार्टी की सरकार मे जो भी विकास कार्य प्रगति पर थे उसे अवरुद्ध कर देश प्रदेश को गर्त मे डालने का काम बीजेपी सरकार ने किया।
उक्त बाते पूर्व विधायक व समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता जाहिद बेग ने अपने पचभैया स्थित आवास पर प्रेस वार्ता के दौरान कही। उन्होने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार में विकास की धारा बह रही थी लेकिन जैसे ही सत्ता परिवर्तन हुआ और बीजेपी की पूर्ण बहुमत की सरकार बनी वैसे ही सपा द्वारा चल रहे विकास कार्यों को रोक दिया गया। श्री बेग ने कहा भदोही में दो ओवर ब्रिज का निर्माण सपा सरकार की सौगात थी जिसमे एक इंद्रा मिल चौराहे के पास जो सपा सरकार में ही लगभग बन कर तैयार हो चुके थे जो बीजेपी सरकार ने अपना श्रेय लेते हुए आनन फानन मे फीता काट लिया। दुसरा अहमद गंज गज़िया का ओवर ब्रिज आज तक बीजेपी की दूषित मानसिकता का दंश झेल रहा है आज भी पूरा शहर जाम की झाम से कराह रहा है। लेकिन बीजेपी के जनप्रतिनिधियों को शहर की आहो बका को सुनाई नहीं दे रही है। श्री बेग ने कहा कि चार साल केंद्र सरकार और एक वर्ष की प्रदेश सरकार मे एक भी विकास कार्य नहीं हुए केवल जुमले बाजी कर समय को नष्ट किया गया।कहा एक वर्ष बीत जाने के बाद प्रदेश सरकार ने कोई नया कार्य नहीं किया गया बल्कि सपा द्वारा जारी कार्यों को रोक दिया गया। कहा भदोही से मिर्जापुर मार्ग और अहमद गंज गज़िया ओवर ब्रिज कार्य को रोक दिया गया। कहा आज भदोही से मिर्जापुर मार्ग बन गया होता तो माँ विंध्यवासिनी के दर्शन पूजन के लिए श्राद्धालुओं को आने जाने में कठिनाई न उठानी पड़ती और न ही आये दिन दुर्घटना से लोगो की जाने गवानी पड़ती। कहा दुसरो के कार्यों को मुआयना करने वाले लोग पहले अपने कार्यों की मुआयना करें। कहा गज़िया ओवर ब्रिज का कार्य एक वर्ष से रोक दिया गया है जिससे पूरा शहर आये दिन जाम से कराह रहा है यह केवल जनता को परेशान किया जा रहा है। कहा भदोही के सत्ताधारी जनप्रतिनिधियों का जनता से और विकास कार्यों से कोई सरोकार नहीं है। श्री बेग ने कहा भदोही से मिर्जापुर और गज़िया ओवर ब्रिज का निर्माण तथा समाजवादी पार्टी की सरकार में शुरू किये गए विकास कार्यों को गति नहीं दी गई तो आगामी 11 अप्रैल को पद यात्रा कर तथा चक्का जाम व धरना प्रदर्शन किया जाएगा। इस अवसर पर हसनैन अंसारी अली शेर खां शोभनाथ यादव राजकुमार यादव टोनी मंसूरी जावेद अंसारी तौफीक बेग फिरोज खां दीपनारायण भारती आदि रहे।

सपा सरकार ने भदोही को कई परियोजनाओं की दी थी सौगात : ज़ाहिद

विधायक बनने के बाद हमने विधान सभा वासियों को तमाम परियोजनाएं दी। कुछ पर कार्य पूरा हो गया। लेकिन अधिकांश निर्माणाधीन है। उन प्रोजेक्टों का उद्धाटन कर भाजपा श्रेय लेने के लिए उतावली है। लेकिन इसके बावजूद भी कार्य को प्रगति नही दे पा रही। केन्द्र में भाजपा की सरकार बने चार वर्ष पूरे हो गए। लेकिन केन्द्र की एक भी परियोजना धरातल पर नही दिख रही है। यहां के जनता की आंखे राह तकते तकते पथरा गई। वही प्रदेश में योगी की सरकार बनी तो उन्होने अपराध का विकास कर डाला। सपा सरकार के समय अपराध नही था। लेकिन अपराध अपराध का राग अलाप कर भाजपा ने अपने कार्यकाल में अपराध को चार गुना अधिक बढ़ा दिया।

पत्रकार आफताब अंसारी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।