ग्रामीण ने पड़ोसी दंपत्ति पर पुत्री का अपहरण कर हत्या करने का लगाया आरोप

झाँसी। प्रेम नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम बिजौली में रहने वाले एक ग्रामीण ने पास में रहने वाले दंपत्ति पर अपनी बेटी का अपहरण कर उसके साथ सामूहिक बलात्कार करने, उसे बेचने व सबूत मिटाने के लिए फिर उसकी हत्या करने का आरोप लगाया है। पीडि़त ने एसएसपी को प्रार्थना पत्र देते हुए अपनी बेटी का शव बरामद कराने व आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने की मांग की है।

प्रेमनगर थाना क्षेत्र स्थित ग्राम बिजौली निवासी एक ग्रामीण ने एसएसपी को बताया कि वहीं पर रहने वाला एक दंपत्ति के यहां अराजक तत्वों का आना-जाना है। ये लोग भोली-भाली युवतियों को अपने जाल में फंसाकर उनसे बलात्कार करते हैं और उन्हें ब्लैकमेल करते हैं। बाद में उन युवतियों को बेच देते हैं। जिन्हें नहीं बेच पाते, उनकी हत्या कर पुलिस से सांठगांठ करके मामला रफा-दफा करा लेते हैं। उसकी सत्रह वर्षीय पुत्री को भी पिछले दिनों इस दंपत्ति ने धोखे से अपने घर बुलाया। वह अपने साथ दस हजार रुपए व जेवर भी ले गई। उसने आशंका जताई कि इस दंपत्ति ने अपने साथियों के साथ उसकी पुत्री का बलात्कार किया और अपहरण कर उसे बेच दिया। बाद में सबूत मिटाने के लिए उसकी हत्या कर दी। कई बार दंपत्ति से बेटी के बारे में पूछा, मगर उन्होंने धमकी देकर भगा दिया। ग्रामीण ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने व अपनी बेटी का शव बरामद कराने की मांग की है।

-उदय नारायण ,झांसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।