गिरते पारे और ठंड को देखते हुए गरीबों में 200 कम्बलों का किया गया वितरण

कुशीनगर- कुशीनगर जिले में हाटा विधानसभा क्षेत्र के खैरटवा में समाजवादी पार्टी कार्यकर्ता प्रमोद पाण्डेय ने बढ़ती ठंढ को देख गरीबो में कम्बल वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया, कार्यक्रम में समाजवादी सरकार में राज्यमंत्री रहे राधेश्याम सिंह मुख्यातिथि के रूप में पहुचे , जहाँ मोहन सिंह, संदीप, साधु शरण पाण्डेय आदि कार्यकर्ताओ ने उनका माल्यार्पण कर स्वागत किया, लोगो को सम्बोधित करते हुए सपा नेता ने सरकार और उसकी नीतिओ का विरोध किया और विद्युत विभाग द्वारा लगाए मीटर को गतल बताया और उसे सरकार में आते ही निकलवाकर फेकवाने की बात दावा किया, प्रधानमंत्री को आड़े हाथों लेते हुए कहे दाढ़ी बढ़ाकर कोई टैगोर नही बन सकता साथ ही प्रधानमंत्री को अडानी और अम्बानी के हाथों की कठपुतली बताया किसानों की आंदोलन में हो रही मौतों को किसानों शहादत बताते हुए पूरे देश के किसानों को उनके साथ होने की बात किये।
मीडिया से बात करते हुए पूर्व राज्यमंत्री राधेश्याम सिंह ने वर्तमान सरकार को महिला सुरक्षा में फेल हैं और जबतक किसान परेशान रहेगा तबतक देश पर आफत रहेगी, मोदीजी आप सुन ले किसानों की बात नही तो कल्याण सिंह के जैसे नही बन पाएगी दुबारा सरकार।

– कुशीनगर से अनूप यादव

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।