गाय के अवशेष मिलने पर गैरक्षको ने हंगामा करते हुए किया सडक जाम

शाहजहांपुर -शाहजहांपुर में उस समय बबाल हो गया जब गौशाला मे गाय के अवशेष मिलने से गैरक्षको ने हंगामा करते हुए सडक जाम कर दिया। गुस्साये लोगों ने रोड जाम की खबर लगते ही प्रशासन मे हडकम्प मच गया। सूचना मिलते ही जिलाधिकारी सहित तमाम अधिकारी और भारी पुलिस फोर्स पहुंच गया ।जिलाधिकारी ने जाम लगाये गौ रक्षक दल के लोगों को समझाया और सिटी मजिस्ट्रेट को जांच के आदेश करने के बाद गैशाला प्रभारी समेत तीन कर्मचारियो को निलम्बित कर दिया। वही गौशाला प्रभारी और चौकी प्रभारी के ऊपर कार्यवाही के निर्देश दिये है।

घटना चौक कोतवाली के मधईटोला गौशाला की है जब जब गौशाला मे गाय के अबशेष मिलने से गौरक्षको ने हंगामा करते हुए सडक जाम कर दिया। गुस्साये लोगों ने रोड जाम की खबर लगते ही प्रशासन मे हडकम्प मच गया। गौ रक्षको का आरोप कि इस गौशाला में गौकशी का धन्धा हो रहा था क्यूंकि इस गौशाला में लगभग 550 गायें थीं मगर आज सिर्फ 150 ही बची हैं। सूचना मिलते ही जिलाधिकारी सहित तमाम अधिकारी और भारी पुलिस फोर्स पहुंच गया ।जिलाधिकारी ने जाम लगाये गौ रक्षक दल के लोगों को समझाया और सिटी मजिस्ट्रेट को जांच के आदेश करने के बाद गैशाला प्रभारी समेत तीन कर्मचारियो को निलम्बित कर दिया। वही गौशाला प्रभारी और चौकी प्रभारी के ऊपर कार्यवाही के निर्देश दिये है।

अंकित कुमार शर्मा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।