गरीबों को मिलने बाले राशन पर भी कोटेदार ड़ाल रहे हैं डाका

सहारनपुर- राष्ट्रीय खाद्य सुरक्षा अधिनियम 2013 के अंतर्गत भारत सरकार के द्वारा गरीबों को भरण पोषण हेतु उचित दर पर दिया जाने वाला राशन भी ठग रहे उचित दर दुकान विक्रेता।

खाद्य आपूर्ति विभाग मोन सहारनपुर राशन डीलर की मनमानी के चलते कार्ड धारक परेशान है। ग्राम रसूलपुर खंड विकास सडोली के राशन डीलर इसरान को शासन प्रशासन का डर भी नहीं है जिसके चलते वह अपनी मर्जी से राशन वितरण करता है ।
जहाँ केन्द्र व प्रदेश सरकार सबका साथ सबका विकास के प्रति लामबंद है हर एक घर को सस्ता राशन,गैस कनेक्शन एव बिजली पहुंचाने का दृढ़ संकल्प लिये हुये हैं लेकिन उचित दर की दुकान विक्रेता इसरान जैसे लोगों की वजह से यह हवा हवाई साबित हो रहा हैं।
आपको बता दें कि तहसील बेहट ब्लाक सडोली के ग्राम पंचायत रसूलपुर के ग्राम वासी ललिता पत्नी सोमपाल व सारसो पत्नी कालू व चमेली पत्नी फुला व सहाना पत्नी तालिब व गुलशन पत्नी इसरार व तुलसी पत्नी पाले राम वह छोटा पुत्र फकीरा व नसीम पुत्र रशिद दीपक सहित अनेकों ग्राम वासियों ने बताया राशन कार्ड होने के बावजूदभी डीलर नहीं देता पूरा राशन कुछ ग्रामवासियों का आरोप हैं कि डीलर ने राशन देने वह पूरा राशन देने से साफ मना कर दिया कि कहीं चले जाओ मेरा कुछ नहीं बिगाड सकते
रिपोर्ट – सुनील चौधरी सहारनपुर उत्तर प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।