गठबंधन से डर गए है मोदी- फजलुर्रहमान

नागल/ सहारनपुर- क्षेत्र के गांव कोटा में आयोजित अपनी चुनावी सभा को संबोधित करते हुए गठबंधन प्रत्याशी हाजी फजलुर्रहमान अलीग.ने दावा करते हुए कहा कि गठबंधन से डरकर मोदी अब वापस गुजरात जाने को मजबूर हो गए है। दिल्ली का रास्ता यूपी से होकर जाता है जिसमे सभी सीटों पर गठबंधन की जीत हासिल करेगा। उन्होंने केंद्र की मोदी व प्रदेश की योगी सरकार पर विकास न करने का आरोप लगाते हुए हर मोर्चे पर विफल बताया। पश्चिम यूपी प्रभारी नरेश गौतम ने फिरकापरस्त ताकतों को खत्म कर केंद्र की सत्ता गठबंधन को सौंपने की बात कही।
पूर्व सांसद मंसूर अली खान के सुपुत्र साद अली खान ने इमरान मसूद का नाम लिए बगैर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व इमरान मसूद को एक सिक्के के दो पहलू बताया और कहा कि इस बार के चुनाव में वह अपनी जमानत भी नही बचा पाएंगे।
पूर्व विधायक जगपाल सिंह ने जाती पांति से हटकर हाथी पर वोट देने की अपील करते हुए केंद्र व प्रदेश की सरकारों पर तंज कसते हुए जुमलेबाज़ों की सरकार बताया। मेहरबान मुखिया,अबु बकर,राव बाबर,मुनेश प्रधान आदि ने भी अपने विचार रखे।
कार्यक्रम की अध्यक्षता छोटेलाल प्रधान व संचालक डॉ० सलीम मसूद ने किया। इस दौरान शाहनवाज खान,सुनील कुमार,आशीष ,विश्वास,सुंदर,मुन्तयाज़ प्रधान,आलम,कृष्ण कुमार, अर्जुन, गौतम, रघुनाथपाल,राव नौशाद,अशोक टेन्ट,संजय बीडीसी,आज़म मसूद,सतीश बीडीसी,शरीफ खान,अलीहसन, विकास,अनुज,समेत आदि मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

– सुनील चौधरी सहारनपुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।