गंदगी देख भड़के जिलाधिकारी:2 घंटे में गंदगी साफ करने के दिए निर्देश

वाराणसी- जिलाधिकारी/ज़िला निर्वाचन अधिकारी सुरेन्द्र सिंह ने शनिवार को पहड़िया मण्डी का निरीक्षण किया। परिसर में कूड़ा भरे हुए रखे कंटेनर को देख कर नाराजगी जाहिर की और दो घंटे में हटवाने का निर्देश दिया। साथ ही डस्टबिन अब तक नहीं रखे जाने पर संबंधित अधिकारी पर भड़के।उन्होंने परिसर में घूम रहे आवारा पशुओं को अन्दर घुसने से रोकने के पुख्ता इंतजाम करने का निर्देश दिया।
जिलाधिकारी/ज़िला निर्वाचन अधिकारी सुरेन्द्र सिंह ने सफाई व्यवस्था और अन्य कर्यों में लापरवाही बरतने पर मण्डी सचिव को नोटिस जारी करने का निर्देश दिया। मण्डी परिसर को सुरक्षित करने हेतु दीवार के ऊपर लगे कंटीले तारों को ऊंचा करके व्यवस्थित ढंग से लगवाने का निर्देश दिया। एडीएम प्रशासन को नगर आयुक्त से बात करके परिसर में सभी पोलों पर लाइट लगवाने का निर्देश दिया। खाली किए गए गोदाम की सफाई कराने व रोशनदानों को बंद कराने हेतु सचिव को निर्देश दिए। जिला पंचायत राज अधिकारी से बात कर 50 सफाईकर्मियों को लगाकर सफाई कराने को कहा। जिससे सेकेण्ड रैण्डमाइजेशन के पश्चात सील की गयी ईवीएम मशीनों को सुरक्षित स्ट्रांग रुम में रखा जा सके।

रिपोर्टर:-महेश पाण्डेय नेशनल हेड(AV News)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।