गंगोह की जनता को मिला तीन राज्यों को जोडनेवाला स्टेट हाइवे का तोहफा

*विधायक के रूप में नियम 301 के तहत उठाई थी प्रदीप चौधरी ने विधानसभा में आवाज

गंगोह/सहारनपुर – भाजपा सांसद प्रदीप चौधरी की विधायक केरुप में उठाई गई हरियाणा की सीमा पर दौलतपुर पुल से होते हुए गंगोह-नानौता-देवबंद से होते हुए मंगलौर रोड लगभग 68 किलोमीटर को स्वीकृति देकर क्षेत्रवासियों को तोहफा देने का काम किया है। प्रदीप चौधरी ने गंगोह विधानसभा से विधायक रहते हुए सन 2018 में नियम 301 के तहत विधानसभा में यह मामला उठाया था। देवबंद इसके बाद लगातार वह इस सड़क के लिए पेरोकारी करते रहे। इस सड़क के लिए उन्होंने प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य से भी मुलाकात की।
इसके बाद उपचुनाव में विधायक चुने गये विधायक किरत सिंह ने भी लगातार इस बारे प्रयास जारी रखें, देवबंद विधायक ब्रिजेश सिंह ने भी उक्त मांग को उठाया था !
हरियाणा की सीमा पर दौलतपुर पुल से गंगोह-नानौता-देवबंद से होते हुए मंगलोर तक जाने वाली इस सड़क के बनने से हरियाणा- उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के लोगों को बहुत लाभ होगा। स्टेट हाइवे की स्वीकृति पर तमाम लोगो ने ख़ुशी जताई है, और भाजपा सरकार व कैराना सांसद प्रदीप चौधरी, गंगोह विधायक किरत सिंह व देवबंद विधायक के प्रति आभार जताया है ।

– सुनील चौधरी सहारनपुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।