खेत मे पड़ा मिला अज्ञात महिला का शव, हत्या की आशंका

शाहजहांपुर- जिले के कलान थाना क्षेत्र में शुक्रवार को संदिग्ध परिस्थितियों में 30 वर्षीय अज्ञात महिला का शव खेत मिलने से सनसनी फैल गई। महिला के गले मे रस्सी पड़ी हुई थी। जिसके चलते हत्या की आशंका जताई जा रही है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच शुरू कर दी है ।

पुलिस के अनुसार, शुक्रवार को कलान थाना क्षेत्र के गांव ग्राम एत्मादपुर चक के पास से सड़क किनारे मदन मोहन के खेत मे एक 30 बर्षीय अज्ञात महिला का शव औंधे मुंह पड़ा हुआ था। महिला के गले मे रस्सी कसी हुई थी और गले पर रस्सी का निशान भी मौजूद था। जिस अंदाजा लगाया जा रहा महिला की रस्सी से गला दबाकर हत्या की गई और शव को यहां लाकर फेंक दिया गया। सूचना पुलिस को दी गई। अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अपर्णा गौतम कलान पुलिस के साथ मौके पर पहुंची । फोरेंसिक टीम को घटना स्थल पर बुलाया गया। इस दौरान अपर पुलिस अधीक्षक ने स्थानीय लोगो से पूछताछ की तथा फोरेंसिक टीम ने शव को कब्जे में लेकर साक्ष्य इकट्ठा किया।हालांकि काफी प्रयास के बाद भी शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है।

अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अपर्णा गौतम ने बताया कि अज्ञात महिला का शव बरामद हुआ है जिसकी शिनाख्त के प्रयास किये जा रहे है।शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है तथा पुलिस घटना की गहनता से जांच कर रही है।

गौरतलब है कि बीते 29 जनवरी 2020 को जिले के अल्हागंज थाना क्षेत्र में एक खण्डरनुमा कमरे में एक 20 से 25 वर्ष की अज्ञात महिला का अर्धनग्न शव बरामद हुआ था। महिला के गले मे गमछा कसा हुआ था और उसके चहरे पर चोंटो के निशान मौजूद थे। लेकिन लाख कोशिशों के बाबजूद पुलिस आज तक न तो उसकी पहचान करा सकी और न ही यहां पता चल सका कि आखिर वो यहां कैसे और किसके साथ आई थी। अब कलान क्षेत्र मे फिर से एक अज्ञात महिला का शव बरामद हुआ है। जिसके चलते स्थानीय लोगो का मानना है कि कही न कही बरामद शव किसी दूसरे जनपदों अथवा प्रान्त के है और पुलिस को पकड़ से बचने के लिए अपराधी रात के अंधेरे में महिलाओं के शवो को जिले के अलग अलग थाना क्षेत्र में फेंक कर बड़े आराम से निकल जाते है।

अंकित कुमार शर्मा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।