खेत में लगी मोटर के तार से उलझ कर करंट लगने से हुई चाचा-भतीजी की मौत,भतीजा झुलसा

*कोतवाली देहात इलाके के पेडा मजरा बाहर का मामला
*खेत मे संदिग्ध परिस्थितियों में मोटर के लाइन के तार से उलझ कर हुई मौत
*देर रात हुई घटना से हड़कंप,एक घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल में कराया गया भर्ती

हरदोई -हरदोई की देहात कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत ग्राम बहर के मजरा पेड़ा में मवेशियों को हांकते समय मोटर के लिए डाली गई लाइन के टूटे तार की चपेट में आकर चाचा-भतीजी की मौत हो गई ।इसी दौरान बचाने पहुंचे मृतक के भतीजे को भी करंट लग गया जिससे वह गंभीर रूप से झुलस गया । झुलसे युवक को जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार देहात कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत पेड़ा निवासी रमेश (38)पुत्र नेता देर रात को अपने खेत में घुसे मवेशियों को हांक रहा था ।इसी दौरान वह एक खेत में मवेशियों से फसल बचाने के लिए लगाए गए तारों में उलझ गया ।इन तारों पर मोटर चलाने के लिए लगाई गई लाइन का तार टूटा पड़ा था। इसकी चपेट में आकर रमेश की मौत हो गई ।रमेश को तड़पता देख पास ही जा रही उसकी भतीजी पूजा (19) पत्नी पंकज निवासी तोलेपुरवा थाना टडियावां बचाने पहुंची ,लेकिन वह भी चपेट में आ गई और करंट लगने से उसकी भी मौत हो गई। दोनों को मृत देख पूजा का भाई राजवीर (18) बचाने के लिए दौड़ा तो उसे भी करंट लग गया। घटना की जानकारी मिलते ही बड़ी संख्या में ग्रामीण एकत्र हो गए। राजवीर को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है , जबकि रमेश का शव जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई है। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया।

– हरदोई से आशीष सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।