खराब विधुत व्यवस्था के खिलाफ ग्रामीणों ने पावर हाउस का घेराव कर किया प्रदर्शन

हरदोई – आज हरदोई जिले के सांडी पावर हाउस स्थित सैकड़ों ग्रामीणों द्वारा पावर हाउस का घेराव किया गया और जमकर विद्युत विभाग के खिलाफ नारेबाजी की। खराब बिजली व्यवस्था को लेकर ग्रामीणों ने विद्युत विभाग के खिलाफ नारे लगा कर मीटर खोलने की बात कही।

जानकारी के अनुसार खराब बिजली व्यवस्था को लेकर सांडी ब्लाक के ग्रामीणों द्वारा सांडी पावर हाउस का घेराव कर विद्युत विभाग के कर्मचारी और अधिकारियों के खिलाफ नारेबाजी की ग्रामीणों का कहना है यदि बिजली नहीं तो विद्युत विभाग मीटर खोलें ग्रामीणों ने बताया महीनों से बिजली गांव पर नहीं आ रही है जिसको लेकर कई बार अधिकारियों से शिकायत की लेकिन निराकरण कोई नहीं निकला जिसके बाद मजबूरन हम लोग यहां पर प्रदर्शन कर रहे हैं यदि बिजली व्यवस्था नहीं सही हुई तब तक ग्रामीणों का प्रदर्शन जारी रहेगा

हरदोई जिले में विद्युत विभाग की हालत काफी दयनीय है हरदोई जनपद में अधिकतर लाइनें विद्युत विभाग की जर्जर पड़ी हैं आश्वासन मिला लेकिन नहीं सही हुई कई गांव ऐसे जिले में है जहां पर कई महीने हो गए हैं बिजली खराब लाइन के चलते नहीं पहुंच सकी सुरसा पावर हाउस के उमरापुर में करीब 3 महीने से बिजली नहीं जा रही है वहां के ग्रामीणों ने भी कई बार पावर हाउस का घेराव और प्रदर्शन किया लेकिन बिजली व्यवस्था नहीं सही हुई विद्युत विभाग के खिलाफ लगातार ग्रामीणों का आक्रोश बढ़ता जा रहा है ऐसे में समझा जा सकता है ग्रामीणों का आक्रोश कहीं भारी आंदोलन का रूप न ले ले।

– आशीष सिंह,हरदोई

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।