कोरोना योद्धाओं पर ग्रामीणों ने की पुष्पों की बरसात:लगाये हरदोई पुलिस जिंदाबाद के नारें

हरदोई – हरदोई जिले के सुरसा थाना क्षेत्र के अंतर्गत गांव के लोगों द्वारा सुरसा पुलिस पर पुष्प वर्षा की गई कोरोना जैसी घातक महामारी में अपने फर्ज को निभाने वाले व दिन-रात कड़ी धूप में ड्यूटी करने वाले पुलिस के जवानों पर गांव के ग्रामीणों ने की पुष्प वर्षा एसएचओ सुरसा राजकरण शर्मा सहित पुलिस के जवानों पर गांव के ग्रामीण और महिलाओं ने छतो के ऊपर से पुष्प वर्षा करते हुए हरदोई पुलिस के जिंदाबाद के नारे भी लगाए।

। इस समय को रोना जैसी महामारी से पूरा देश जूझ रहा है वहीं पुलिस के जवान हो या फिर डॉक्टर्स या मीडिया कर्मी सभी अपना कर्तव्य बखूबी निभा रहे ऐसे में गांव से लेकर शहर तक लोग पुलिस हो या फिर डॉक्टर या फिर मीडिया कर्मी सभी का अभिवादन कर रहे वहीं पुलिस के जवान इस समय दिन रात ड्यूटी कर रहे हैं हमारी सुरक्षा के लिए वह रात जग कर बिता रहे ताकि हम लोग सुरक्षित रहे जिसको लेकर देश के नागरिक भी अभिवादन करने के लिए आगे आ रहे आज उसी क्रम में हरदोई के सुरसा पुलिस पर महिलाओं और युवकों ने पुष्प वर्षा करते हुए पुलिस जिंदाबाद के नारे भी लगाए।

– आशीष सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।