कोरोना पोजेटिव के संपर्क में आने वाले नानकमत्ता मड़ी के 14 लोगो को किया क्वारेटाइन:मचा हड़कम्प

उत्तराखंड : ऊधमसिंहनगर में कोरोना पाजिटिव पाए गए बाजपुर के राजीव नगर निवासी ट्रक परिचालक का नानकमत्ता कनेक्शन भी आया सामने। उसके संपर्क में आए दो पीआरडी जवानों समेत कुल 14 लोगों को मेडिकल परीक्षण के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सितारगंज गया है भेजा।

नानकमत्ता थाना प्रभारी कमलेश भट्ट ने एक पत्र के साथ इन सभी लोगों को जांच के लिए सीएचसी सितारगंज भेजा है।

पत्र में लिखा गया है कि कोरोना संक्रमित पाये गये बाजपुर के राजीव नगर निवासी व्यक्ति जिस ट्रक संख्या यू०के० 18/सीएम6649 में परिचालक था उस ट्रक में 25 अप्रैल को नानकमत्ता मंडी स्थित गुरुनानक ट्रेडर्स से गेंहू लोड कराया गया था। इस काम में गुरुनानक ट्रेडर्स के मुशी पप्पू, ठेकेदार सेठ विजय बहादुर सिंह व उनके नौ पल्लेदार और दो पीआरडी के जवान संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आए थे।
इसके अलावा कैंटीन का संचालक प्रकाश चंद भी उसके संपर्क में आया था। इस प्रकार कुल 14 लोग संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आए थे। उन्हें आज पुलिस ने स्वास्थ्य परीक्षण के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सितारगंज भेजा है।वही सितारगंज सीएचसी के मुख्यचिकित्साधिकारी राजेश आर्या ने बताया कि सभी लोगो की स्केनिग करने के उपरांत उनको पंतनगर 14 दिन के लिए क्वारेटाइन को भेज दिया गया है।

दीपक भारद्वाज की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।