कोरोना आपदा में पुलिस कर्मियों हेतु ऑटोमैटिक धुलाई केंद्र की शुरुआत:5 ऑटोमैटिक वाशिंग मशीनों से 24 घन्टे होगी धुलाई

मुजफ्फरनगर – जनपद मुज़फ्फरनगर में स्थित पुलिस लाईन में आज कोरोना आपदा की लड़ाई में अहम भूमिका निभाने वाले पुलिस कर्मियों की वर्दी की धुलाई के लिए 5 ऑटोमेटिक वाशिंग मशीनों का शुभारम्भ किया गया, यह शुभारम्भ पुलिस लाईन के सबसे पुराने धोबी भूपेंद्र उर्फ़ सोनू के द्वारा किया गया यहां प्रतिसार निरीक्षक अब्दुल रईस खान ने बताया की कोरोना जेसे घातक ला इलाज बीमारी में लड़ने वाले पुलिस कर्मी अपनी अहम भूमिका निभा रहे है जिनकी वर्दी की धुलाई हेतु यह आधुनिक मशीने यहां लगवाई गई है और आज इनका शुभारम्भ किया गया है।

दरअसल मामला जनपद मु0 नगर का है जहां पुलिस लाईन में स्थित आज एस एस पी के निर्देशन में आधुनिक धुलाई केंद्र का उद्घाटन किया गया है ।

एस एस पी अभिषेक यादव का कहना है की कोरोना वायरस से लड़ते हुए पुलिस कर्मियों के लिए आवश्यक है कि वो भी अपनी सेहत का भी पूरा ध्यान रखें।

इसके लिए जरूरी है कि प्रतिदिन पुलिस कर्मी भी अपनी वर्दी धोएं व साफ सुथरे कपड़े पहने इसी लिए आज यहां आधुनिक मशीनों द्वारा धुलाई केंद्र का शुभारम्भ किया गया है।

पुलिस लाईन में आटोमेटिक धुलाई केंद्र की शुरुआत *वरिष्ठ धोबी श्री भूपेन्द्र सिंह उर्फ़ सोनू* द्वारा किया गया है।
जहां 5 आटोमेटिक वाशिंग मशीन रखी गयी हैं जिससे बहुत तेज़ी से सभी कर्मियों के कपड़ो को प्रतिदिन धोया व सुखाया जा सकेगा।

एस एस पी का कहना है की भविष्य में जनपद के बड़े थानों पर भी ये प्रक्रिया शुरू की जाएगी ।

इस अवसर पर प्रतिसार निरीक्षक अब्दुल रईस खान, एस आई निरंजन सिंह , भूदेव सिंह , हेड कांस्टेबिल राजेश कुमार राणा, बेबी कुमार आदि मौजूद रहे।

रिपोर्ट भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।