कलियर के माजरी में डकैती की घटना को बदमाशों ने दिया अंजाम: आधा दर्जन लोग घायल

रुड़की/हरिद्वार- कलियर थाना क्षेत्र के माजरी गांव में देर रात कुछ बदमाशों ने डकैती की घटना को अंजाम देने के घर के आधा दर्जन सदस्यों को मारपीट कर घायल कर दिया। घायलों में एक की हालत गंभीर देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया बाकी घायलों का उपचार रुड़की स्थित एक निजी अस्पताल में चल रहा है घटना की जानकारी पाकर प्रधान पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए।
कलियर थाना क्षेत्र के गम्मावाला माजरी गांव में महिपाल अपने परिवार के साथ रहता है। देर रात लाठी डंडों से लैस आधा दर्जन बदमाश रसोई की ग्रिल तोड़कर घर के अंदर घुसे और परिवार का जो भी सदस्य सामने आता रहा उसके साथ मारपीट करते रहे। इस दौरान उन्होंने घर में रखी नकदी और जेवरात लूट लिए। घटना में परिवार के पांच लोग घायल हो गए। मौके पर पहुंचे कलियर पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया। जिसमे महिपाल की हालत नाजुक बनी हुई है।
घायल महिपाल को हायर सेंटर रेफर किया गया। इसके अलावा अर्जुन ,अनुज , सुदेशना ,रानी भी घायल है। इनका उपचार रुड़की के एक निजी अस्पताल में चल रहा है। वहीं घटना के बाद
घटनास्थल पर एसपी देहात मणिकांत मिश्रा, सीओ मंगलौर मनोज कत्याल के अलावा थाना कलियर ,भगवानपुर ,बुग्गावाला मंगलौर थानों की पुलिस भी पहुंच गई। मौके पर जांच पड़ताल के लिए फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट एवम डॉग स्क्वायड की टीम को भी बुलाया गया। एसपी देहात मणिकांत मिश्रा का कहना है कि बदमाशों की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।
बदमाशों को थी घर मे रकम होने की जानकारी
माजरी में घटना को अंजाम देने वाले बदमाशों को घर मे रकम होने की जानकारी थी। घर की महिला सदस्य ने बताया कि उन्होंने शनिवार को एक भैंस भेजी थी और बदमाश बार बार भैंस को बेच कर मिली रकम को देने की मांग कर रहे थे। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि उन्हें घर के बारे पूरी जानकारी थी।

– रूडकी से इरफान अहमद की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।