करोडों की योजनाओं के साथ मोहल्ले की पानी निकासी व सड़क की भी स्वीकृति कर गए सुरेश खन्ना

मुज़फ्फरनगर – जनपद मुज़फ्फरनगर में पधारे नगर विकास मंत्री सुरेश खन्ना यूँ तो जनपद मु नगर की तमाम योजनाओं जैसे अमृत जल योजना , सीवर पाईप लाईन , नगर की साफ सफाई हेतु जरुरी संसाधन आदि का बखान व प्रसार कर गए लेकिन वहीं दूसरी ओर वह एक जनहित का सबसे जरुरी काम भी कर गए है और वह है मोहल्ला रामपुरी वासियों की सबसे विकट समस्या जो कि पानी की निकासी एंव सड़के है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पूर्व प्रस्तावित कार्यक्रम के तहत प्रदेश के नगर विकास मंत्री सुरेश खन्ना तय समय में ही कार द्वारा सर्वप्रथम जनपद आगमन के दौरान नगर विधायक कपिल देव अग्रवाल के आवास पर पहुंचे जहां पार्टी पदाधिकारियों सहित गणमान्य नागरिकों एंव समाजसेवियों सहित व्यापारिक वर्ग के लोगों ने उनका फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया।

यहां कुछ देर विश्राम के बाद नगर विकास मंत्री का काफिला नगर क्षेत्र में नगर पालिका परिषद मैदान में पहुंचा जहां मंत्री ने नगर की जनता के साथ सीधा संवाद् किया और उन्हें भारतीय जनता पार्टी द्वारा किये गए विकास कार्यों के बारे में जानकारी दी साथ ही साथ दूसरी पार्टियों से किस प्रकार बचा जाये इस सम्बन्ध में भी मंत्री ने अपने भाषण में लोगों के साथ अपने विचार विमर्श किये ।

अंत में अपने सम्बोधन में नगर विकास मंत्री सुरेश खन्ना ने जनपद मु नगर में चल रही विभिन्न योजनाओं के करोड़ों रुपये के बजट पास करने की बात कही ।

वहीं उन्होंने कहा की नगर क्षेत्र की विभिन्न योजनाओ के साथ ही मैं आज ही जिलाधिकारी राजीव शर्मा एंव नगर पालिकाध्यक्ष को निर्देशित करता हूँ की थाना शहर कोतवाली क्षेत्र के मौहल्ला रामपुरी वासियों की जल निकासी एंव सड़कों की समस्याओं को शीघ्र अति शीघ्र दूर कराए बजट मैं पास कर देता हूँ आगे की कार्यवाही आप लोग करें।।

नगर विकास मंत्री का स्वागत करने वालों में सांसद संजीव बालियान, विधायक उमेश मलिक ,कपिल देव अग्रवाल , प्रमोद उंटवाल, विक्रम सैनी, भजपा जिलाध्यक्ष सुधीर सैनी, पूर्व विधायक अशोक कंसल, डॉ एस सी शर्मा ,सहित व्यापारियों एंव समाजसेवियों में रघुराज गर्ग , दिनेश गर्ग , एस सी कुलश्रेष्ठ , सुरेन्द्र अग्रवाल , सतीश गोयल आदि गणमान्य लोग उपस्थित रहे ।

– मुजफ्फरनगर से भगत सिंह की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।