करोड़ों रुपए की हीरोइन के साथ शातिर लुटेरा गिरफ्तार

चंदौली-मुगलसराय क्राइम ब्रांच की संयुक्त टीम ने बुधवार को बड़ी कामयाबी हासिल की पुलिस ने अंतरप्रांतीय लुटेरे को 570 ग्राम हेरोइन के साथ उस समय गिरफ्तार कर लिया जब वह माल की सप्लाई करने वाला मुगलसराय में मौजूद था पुलिस ने गिरफ्तार अभियुक्त को थाने ले जाकर आगे की कार्यवाही में जुट गई।

प्राप्त समाचार के अनुसार क्राइम ब्रांच प्रभारी तेजबहादुर सिंह व मुगलसराय कोतवाली प्रभारी शिवानंद मिश्रा को मुखबिर से यह सूचना मिली कि अंतर्जनपदीय शातिर अपराधी मुगलसराय में हीरोइन की खेप लेकर आने वाला है जिस पर पुलिस ने मुगलसराय क्षेत्र में जगह-जगह नाकेबंदी कर अभियुक्त की तलाश करने लगी तभी मुखबिर ने बताया कि उक्त व्यक्ति शास्त्री नगर मोड़पर पर मौजूद है। सूचना मिलते ही पुलिस ने क्राइम ब्रांच के साथ मिलकर मौके पर घेराबंदी कर अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया व तलाशी ली तो उसके पास से 570 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। पुलिस के अनुसार बरामद हीरोइन की अंतर्राष्ट्रीय कीमत लगभग 1 करोड रुपए बताई जा रही है गिरफ्तार अभियुक्त योगेश मौर्य तड़िया चकबिहि थाना सारनाथ वाराणसी का निवासी बताया जाता है। जो चंदौली व बनारस सहित कई जनपदों का वांछित अभियुक्त है इसके खिलाफ दोनों जनपदों में डेढ़ दर्जन से ज्यादा आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं । पुलिस की माने तो गिरफ्तार अभियुक्त अंतरप्रांतीय लुटेरा है इतना ही नहीं यह वाराणसी के सारनाथ का टॉप फाइव का अपराधी है।

-सुनील विश्राम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।