कपड़ा व्यवसाई को गोली मारने वाले तीन अन्य आरोपीत गिरफ्तार

गोरखपुर। बांसगांव पुलिस ने कपड़ा व्यापारी व भाजपा नेता बेल्लूडीहा निवासी अनिल पांडेय को गोली मारने के तीन अन्य आरोपितों राजाराम यादव, चंद्रदेव यादव व निखिल यादव को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने तीनों को मुखबिर की सूचना पर मंगलवार की दोपहर माल्हनपार के पास से पकड़ा। तीनों उसी गांव के रहने वाले हैं। पुलिस ने तीनों को कोर्ट में पेश कर जेल भिजवा दिया।
जानकारी के अनुसार बेलूडीहा गांव में मतदान के दिन 15 अप्रैल को फर्जी वोट देने के विरोध करने पर प्रधान प्रत्याशी के पति सोनू को पीटा गया था और गाड़ी से कुचलने के प्रयास हुआ था। उनका इलाज लखनऊ में चल रहा था। जिसके बाद 16 अप्रैल की सुबह उन्ही हमलावरों ने असलहे से लैश होकर सोनू के समर्थक कपड़ा व्यापारी व भाजपा नेता अनिल पांडेय को घर के बरामदे में गोली मार दी थी। पुलिस ने अनिल के पिता मार्कण्डेय कि तहरीर पर पन्नेलाल यादव समेत 26 पर हत्या के प्रयास, बलवा, मारपीट, सेवन सीएलए के आरोप में नामजद केस दर्ज किया था। पुलिस अब तक मामले में पन्नेलाल समेत लगभग 20 आरोपितों को गिरफ्तार कर चुकी है। बीते गुरुवार को एक अन्य आरोपित बिनोद ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया था। तीन आरोपितों को पुलिस ने मंगलवार को पकड़ा। अबतक कुल 24 आरोपित जेल जा चुके हैं। दो अन्य आरोपितों की पुलिस तलाश कर रही है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।