कचहरी में हुआ हंगामा जब आरोपियों ने जेल जाने से किया मना:रस्सी से बांधकर लटकाकर ले जाए गए जेल

*पुलिस के साथ मारपीट भी की, रस्सी से बांधकर लटकाकर ले जाए गए जेल

*लूट के झूठे आरोप में फंसाए जाने का लगा रहे थे आरोप

हाथरस/उत्तर प्रदेश- हाथरस में न्यायालय परिसर में आज उस समय जमकर हुआ हंगामा जब लूट के आरोप में पेशी पर लाए गए अपराधियों ने जेल जाने से इंकार कर दिया और पुलिस से भिड़ गए तथा पुलिस से की अभद्रता व मारपीट भी की। हंगामा उस समय खड़ा गया जब आरोपियों ने पुलिस पर झूंठा फंसाए जाने का आरोप लगाते हुये जेल जाने से मना कर दिया और दोनो आरोपियों ने जमकर हंगामा किया।
पकड़े गए “लुटेरों” के कचहरी परिसर में हंगामा करने व पुलिस के साथ मारपीट करने पर स्थिति इतनी बिगड़ गई कि जब अतरिक्त पुलिस बल वहां पहुंचा तभी उन पर काबू पाया जा सका, पुलिस को दोनो अपराधियों को जेल ले जाने में पसीने छूट गए।
इन दोनों अपराधियों को रस्सी से बांधकर और टांगकर ले जाना पड़ा, दोनों आरोपी पुलिस की जीप के नीचे घुस गए पुलिस को उन्हे बाहर निकालने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। इससे पहले इन्हे कोर्ट में पेश करने में भी पुलिस को इनके विरोध का सामना करना पड़ा, इसके चलते हाथरस न्यायालय परिसर में आज काफी देर तक हंगामे की स्थिति बनी रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।