कंबाइन मशीन की चपेट में आने से बाइक सवार दो युवकों की मौत

शाहजहांपुर- जिले के खुटार थाना क्षेत्र में रविवार शाम कंबाइन मशीन की चपेट में आने से बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के भेज कर फरार चालक की तलाश शुरू कर दी है।

जनपद लखीमपुर के मैलानी थाना क्षेत्र के गांव मथुरापुर निवासी कलामुद्दीन (25) व वीरेंद्र (24) किसी काम से खुटार क्षेत्र के रामपुर गए थे। रविवार देर शाम लगभग चार बजे बजे दोनों युवक बाइक से बापस घर जा रहे थे। थाना क्षेत्र में दिलीपपुर मोड़ के पास आगे जा रही कंबाइन मशीन को ओवर टेक करते समय युवकों को बाइक कंबाइन मशीन की चपेट में आ गई और दोनों युवक भी कंबाइन मशीन के नीचे आ गए। जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद चालक कंबाइन मशीन को मौके पर ही छोड़ कर फरार हो गया। घटनास्थल पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई। पुलिस ने परीजनो को हादसे की सूचना दी और शव को कब्जे को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बताया जा रहा है कि दोनों युवक ने कानों में हेडफोन लगा रखे थे। ओवर टेक करते समय युवकों को बाइक असंतुलित होकर कंबाइन मशीन की चपेट में आ गई और यह हादसा हो गया।

थानाध्यक्ष ने बताया कि कंबाइन मशीन को कब्जे में ले लिया गया है। परीजनो ने अज्ञात चालक के खिलाफ तहरीर दी है जिस पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है

अंकित कुमार शर्मा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।