कंटेन्मेंट ज़ोन में ड्यूटी पर तैनात सिपाही ने फांसी लगाकर की खुदकुशी:उत्तरकाशी में तैनात था सिपाही

रूडकी/हरिद्वार – रुड़कीं के धनौरा गाँव मे कंटेन्मेंट ज़ोन में ड्यूटी कर रहे 28 वर्षीय सिपाही अमित अष्टवाल ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली जिससे पुलिस महकमे में हड़कम्प मच गया।

पुलिस ने परिजनों को सूचना देकर शव को पीएम के लिए रुड़कीं के सरकारी अस्पताल भेज दिया है। अमित की मौत की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया वही पुलिस महकमे में भी सिपाही की मौत से गमगीन माहौल है।पुलिस के आलाधिकारी पूरे मामले की छानबीन में जुटे है पुलिस अधिकारी अमित के खुदकुशी के कारणों का पता लगाने में जुटे हुए है। मौके पर पहुँचे एसएसपी हरिद्वार और एसपी देहात ने घटना की जनकारी ली और जांच के आदेश दिए है।

गोरतलब है झबरेड़ा क्षेत्र का 28 वर्षीय अमित अष्टवाल उत्तरकाशी में तैनात था हाल ही में अमित की रुड़कीं के धनौरी चौकी क्षेत्र के धनोरा गाँव में कंटेन्मेंट ज़ोन में ड्यूटी लगी हुई थी । लेकिन आज सुबह अमित अष्टवाल ने घर मे फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली ।सुबह जब अमित कमरे से बाहर नही आया तो कमरे का दरवाजा खटकाया काफी देर तक दरवाज़ा ना खुलने पर उन्होंने दरवाज़ा तोड़ दिया अंदर जाकर देखा तो उनके होश उड़ गए ।

अमित अष्टवाल का शव लटका हुआ था पुलिसकर्मियों ने शव उतारकर सूचना आलाधिकारियों और मृतक के परिजनों को दी। अमित की मौत की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव पीएम के लिए रुड़कीं के सरकारी अस्पताल भेज दिया है । पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।पुलिस परिजनों की तहरीर के आधार पर आगे की कार्यवाही करेगी। पुलिस मृतक के खुदकुशी के कारणों का पता लगाने में जुटी हुई है । अमित अष्टवाल की 23 जनवरी 2019 में उत्तर प्रदेश के रसूलपुर गाँव की युवती से शादी हुई थी शादी के कुछ दिन बाद ही पति पत्नी में विवाद हो गया था तभी से दोनों अलग रह रहे थे।

– रूडकी से इरफान अहमद की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।