ऑटो बाइक की आमने सामने भिड़न्त आठ घायल,दो की हालत गम्भीर

शाहजहांपुर- शाहजहांपुर में ऑटो और बाइक आमने-सामने भिड़ंत में 8 लोग घायल हो गए जिसमें दो घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है दुर्घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया है जहां उनका इलाज किया जा रहा है इलाज करने वाले डॉक्टर के अनुसार 2 लोगों की हालत नाजुक बताई जा रही है।

दरअसल रोजा थाना क्षेत्र के सुभाष चौराहे से एक ऑटो सवारियां भरकर सिधौली थाना क्षेत्र के ददिउरा गांव जा रहा था। जो दरिया चौराहे पर रुक कर सवारियों को उतारने लगा इसी दौरान अचानक सामने से तेज रफ्तार अपाचे बाइक सवार ने खड़े ऑटो में जोरदार टक्कर मार दी टक्कर लगने से ऑटो पलट गया जिससे ऑटो में बैठी सवारियों सहित बाइक चालक भी गंभीर रूप से घायल हो गया सूचना पर सुभाष चौकी इंचार्ज अनित कुमार ने मौके पर पहुंचकर घायलों को जिला अस्पताल के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया है जहां गंभीर रूप से घायलों सहित सभी का इलाज किया जा रहा है डॉक्टर के अनुसार दुर्घटना में बाइक एवं ऑटो में सवार लगभग 8 लोग बुरी तरह जख्मी हुए हैं। जिन्हें जिला अस्पताल के ट्रामा सेंटर में भर्ती किया गया है,जिनमें दो की हालत नाजुक बताई जा रही है।फिलहाल चौकी इंचार्ज ने ऑटो एवं बाइक दोनों को चौकी में खड़ी करवा कर तहरीर मिलने पर कार्यवाही की बात की है।

अंकित शर्मा,शाहजहांपुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।