एसडीएम ने ली तहसील के समस्त अधिकारियों की बैठक

बरेली – एस डी एम राजेशचंद्र ने तहसील मीरगंज के अंतर्गत गांव रफियाबाद में स्थाई तथा अन्य 25 अस्थाई गोशाला में मौजूद गोवंश को उपलब्ध कराई जाने वाली सुविधाओं के संबंध में खंड विकास अधिकारी मीरगंज,फतेहगंज पश्चिमी, शेरगढ़ तथा अधिशासी अधिकारी मीरगंज फतेहगंज पश्चिमी शाही तथा शीशगढ़ तथा समस्त पशु चिकित्सा अधिकारी की एक बैठक तहसील मीरगंज में आहूत की गई। जिसमें मौजूद गोवंश को उपलब्ध कराए जाने वाली चारा आदि की समीक्षा की गई। शासन के निर्देशानुसार 24 जुलाई 2019 तक गौशाला में पंजीकृत पशुओं को कृषकों को हस्तगत कराने के निर्देश दिए गए हैं। जिसके क्रम में अवगत कराया गया कि अब तक कुल 73 पशुओं को कृषकों को हस्तगत किया जा चुका है। तथा तथा उसे 115 पशुओं के नियमानुसार हस्तगत करने की कार्यवाही की जा रही है।
उपस्थित अधिकारियों को निर्देशित किया गया कि गौशाला में मौजूद पशुओं को चारा आदि की व्यवस्था कराने मैं किसी प्रकार की लापरवाही न बरती जाए।किसी पशु की मृत्यु की दशा में पोस्टमार्टम/पंचायत नामा कराने के भी निर्देश दिए गए।
गौशाला में मौजूद पशुओं की फोटोग्राफी भी अवश्य कराई जाए।

– बरेली से सौरभ पाठक की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।