उपचार में लापरवाही देख भड़के परिजन जमकर हंगामा

वाराणसी।विगत 23 मार्च को चंदन भारती डीबुलगंज अनपरा 15 वर्ष का रोडवेज बस से दुर्घटना हो गयी जिससे चंदन के सिर पर गम्भीर चोट लग गयी,परिजनों ने आस पास के हॉस्पिटल में चंदन को भर्ती कराने के लिये दौड़ने लगे लेकिन चंदन की हालत गंभीर देख डॉक्टर ने भर्ती करने से इनकार कर दिया,23 मार्च को ही परिजन चंदन को लेकर चितईपुर हॉस्पिटल वाराणसी पहुचे जहा डॉक्टर ने चंदन को भर्ती तो कर लिया लेकिन उसके इलाज में काफी खर्च लगने की बात कही परिजनों ने कहा जो भी खर्च लगेगा हम देने के लिये तैयार है आप इलाज शुरू करिये,
लगभग चार दिन बीत जाने के बाद भी चंदन के हालात में सुधार नही देख परिजन ने डॉक्टर से बोला कि चंदन में कोई सुधार नही हो रहा तो डॉक्टर ने कहा कि यहां इलाज में आप का काफी पैसा लग जायेगा आप किसी सरकारी हास्पिटल में इलाज कराये।चंदन के चाचा राजेन्द्र भारती चंदन को सरकारी हॉस्पिटल में भर्ती कराने के लिये हॉस्पिटल में बात करने के लिये निकले कुछ दूर पहुचे ही थे कि उन्हें सूचना मिली कि हॉस्पिटल में चंदन के मामा व उनके परिचित से हॉस्पिटल के कर्मचारियों में झगड़ा हो गया हास्पिटल के कर्मचारीओ ने चंदन के मामा रामसकल व उनके परिचित की पिटाई कर दी है।
चन्दन के चाचा बीच रास्ते मे से ही वापस आ गये।चंदन के चाचा यह सब देख काफी आक्रोशित हो उठे और सड़क पर आ गये देखते ही देखते सड़क जाम हो गया।
वही हॉस्पिटल में भर्ती अन्य मरीजो को परीजन भी डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए सड़क पर नारे लगाने लगे और सड़क पर आसपास के लोग जुटने लगे फिर सड़क चारों तरफ से जाम हो गया।
वही मौके पर पहुची एसडीएम राजातालाब ईशा दुहन, मंडुआडीह पुलिस,लंका पुलिस,रोहनिया पुलिस मामले को शांत कराने में जुट गई।
मंडुआडीह पुलिस ने हॉस्पिटल के पाँच कर्मचारियों को हिरासत मे लेकर पूछताछ कर रही है।

रिपोर्ट-:श्रवण भारद्वाज लोहता वाराणसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।