बुजुर्ग दंपत्ति को बेहोश कर की लूट पात!बदमाश फ़रार

मुज़फ्फरनगर – अज्ञात चोरों द्वारा एक मकान में रह रहे बुजुर्ग दंपत्ति को बेहोश कर जहां बुजुर्ग महिला के कुण्डल, चूड़ी आदि लूट लिए वहीं दोनों को बेहोशी की हालत में छोड़ मकान खंगालकर हुए नो दो ग्यारह हो गये। सुबह काम काम करने वाली महिला द्वारा मोहल्लेवासियों को जानकारी देने पर घटना की जानकारी हुई। तो वहीं सूचना पर पहुंची थाना नई मण्डी पुलिस ने दंपत्ति को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उनकी हालत में कोई सुधार न होता देख डॉक्टरों ने रेफर कर दिया।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार थाना नई मण्डी से चन्द क़दमों की दूरी पर स्थित गली में रहने वाले सी बी आर आई रुड़की से रिटायर्ड डायरेक्टर सूर्यकान्त पुत्र आनंद प्रकाश उम्र 82 वर्ष व उनकी पत्नी सुमित्रा उम्र 80 वर्ष अकेले ही यहां रहते है जबकि उनका बाकि परिवार हरियाणा के गुड़गांव में रहता है ।

आज सुबह जब इनकी नौकरानी काम करने के लिए घर पहुंची तो दोनों बुजुर्ग दंपत्ति को बेहोश देखकर उसके होश फाख्ता हो गए ।उसने इस मामले की जानकारी पहले इनके पुत्र को दी व बाद में मोहल्लेवासियों को।जहां मोहल्ले वासियों की सूचना पर पहुंची थाना नई मण्डी पुलिस ने दोनों बुजुर्ग दंपत्ति को कराया जिला अस्पताल में भर्ती कराया।वहीं घर की तलाशी भी ली ।जहां पुलिस को घर का सामान अस्त व्यस्त मिला वहीं अलमारी आदि भी खुली हुई मिली ।

मौके पर पहुंचे बुजुर्ग महिला के रिश्तेदारों ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया की अज्ञात चोरों द्वारा बुजुर्ग महिला के कानो के कुण्डल सहित हाथों की चूड़ियाँ तक लूट लिए गए है ।उधर जिला अस्पताल में दंपत्ति के होश में न आने पर डॉक्टरों द्वारा दोनों को रेफर कर दिया गया है खबर लिखे जाने तक थाने में कोई तहरीर नही दी गई थी ।

रिपोर्ट -भगत सिंह ,मुजफ्फरनगर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।