उन्नाव रेप कांड:सीबीआई ने उन्नाव की एसपी से की पूछताछ

लखनऊ – सीबीआई का जबरदस्त एक्शन मची खलबली उन्नाव की एसपी पुष्पांजलि से पूछताछ हुई, विधायक के मददगार पुलिसवाले अब फंसे, एसपी पुष्पांजलि से सीबीआई के 20 सवाल, गैंगरेप की एफआईआर होने से क्यों रोका?, पुष्पांजलि को केस में शामिल करेगी सीबीआई, थानाध्यक्ष और सीओ से भी पूछताछ जारी, आपराधिक षड़यंत्र का पुलिस पर आरोप है, सेंगर-पुलिस सिंडिकेट पर सीबीआई सक्रिय, गवाहों के बयान और सबूत जुटाए जा रहे , धारा 120-बी में मुल्जिम बन सकते हैं अफसर उन्नाव गैंगरेप मामले में हाईकोर्ट बेहद खफा, यूपी सरकार के रवैये से हाईकोर्ट नाराज है, चीफ जस्टिस भोसले ने नाराजगी जताई, महाधिवक्ता के व्यवहार और तरीके पर आपत्ति, कोर्ट में सुनवाई के दौरान एजी का एटीट्यूड, कोर्ट ने आदेश में एजी के एटीट्यूड को लिखा, गैंगरेप मर्डर मामले में CBI को कोर्ट की ताकत, कोर्ट ने सीबीआई के आईओ को 2 मई को बुलाया, इस मामले की पूरी स्टेटस रिपोर्ट कोर्ट में तलब।

सीबीआई की टीम विधायक कुलदीप सिंह सेंगर से कर रही पूछताछ , सीबीआई दफ्तर में सुबह से चल रही पूछताछ। सीबीआई के 3 और अफसर सीएमएस कार्यालय पहुंचे, अस्पताल के सीसीटीवी और दस्तावेज खंगाले जा रहें, अस्पताल स्टॉफ से सीबीआई टीम पूछताछ कर रही। CBI की पूछताछ के बाद पीड़ित चाचा का बयान- 4 जून 17 से 4 अप्रैल 18 तक पूछताछ हुई, सभी परिवार वालों के अलग-अलग बयान हुए, एम्बियन्स के साथ कॉल रिकॉर्ड दी गई, सीबीआई ने कल लखनऊ भी बुलाया गया।
-देवेन्द्र प्रताप सिंह कुशवाहा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।