उत्तराखंड कोटद्वार गढ़वाल में होगी भर्ती रैली, तैयारियां शुरू

उत्तराखंड जनपद पाैडी गढ़वाल के कोटद्वार में कौड़िया स्थित सेना के विक्टोरिया क्रास गबर सिंह कैंप में 3 अप्रैल से गढ़वाल राइफल्स रेजीमेंटल सेंटर की विशाल भर्ती रैली आयोजित की जा रही है। भर्ती रैली को निर्विघ्न संपन्न करने के लिए रविवार को GRRC के अधिकारियों व जिलाधिकारी के मध्य वार्ता प्रस्तावित है।

गढ़वाल मंडल के सात जनपदों के लिए गढ़वाल राइफल्स रेजीमेंटल सेंटर की ओर से 3 अप्रैल से विशाल भर्ती रैली का आयोजन किया जा रहा है। भर्ती रैली 3 अप्रैल से 14 अप्रैल तक कोटद्वार में जीआरआरसी के विक्टोरिया क्रास गबर सिंह आर्मी कैंप में आयोजित होगी। भर्ती रैली में तय मानकों पर फिट बैठने वालों को मई व जुलाई माह में होने वाली प्रवेश परीक्षा में प्रतिभाग करना होगा।

भर्ती रैली सोल्जर जनरल ड्यूटी, सोल्जर क्लर्क/स्टोर कीपर टेक्निकल, सोल्जर ट्रेडमैन, सोल्जर टेक्निकल, सोल्जर टेक्निकल (एएमएन/एवीएशन ट्रेड), सोल्जर टेक्निकल नर्सिग असिस्टेंट, सोल्जर टेक्निकल नर्सिग असिस्टेंट वेटनरी के पदों के लिए युवाओं का चयन होगा।

एसडीएम राकेश तिवारी ने बताया कि भर्ती रैली को निर्विघ्न संपन्न करने के लिए रविवार को तहसील परिसर में जिलाधिकारी व सैन्य अधिकारियों के मध्य वार्ता होगी। वार्ता के दौरान रैली के दौरान प्रशासन की ओर से दी जाने वाली व्यवस्थाओं पर चर्चा की जाएगी।

*रैली का शेड्यूल*

दिन जनपद
3 अप्रैल -उत्तरकाशी
4 अप्रैल- टिहरी
5 अप्रैल – पौड़ी गढ़वाल
6 अप्रैल – रुद्रप्रयाग
7 अप्रैल- चमोली
8 अप्रैल- हरिद्वार
9 अप्रैल – देहरादून

10 से 14 अप्रैल स्वास्थ्य परीक्षण व दस्तावेजों का निरीक्षण होगा।
– इन्द्रजीत सिंह असवाल,पौड़ी गढ़वाल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।