ईट लदे ट्रैक्टर व ट्रक की आमने सामने टक्कर में दो की दर्दनाक मौत, तीन घायल

वाराणसी- कछवांरोड छतेरी (मिर्जामुराद) गांव के पास कछवां-कपसेठी मार्ग पर मंगलवार की सुबह बाबतपुर के तरफ से ईट लाद कर आ रही ट्रैक्टर व कछवांरोड के तरफ से कपसेठी की ओर जा रही रही बालू लदी ट्रक का ओवरटेक के चक्कर में ट्रैक्टर से आमने सामने जोरदार टक्कर हो गई जिससे ट्रैक्टर सवार दो किशोरों में से एक की मौके पर मौत दूसरे की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई वही तिन गम्भीर रूप से घायल हो गये। जानकारी के अनुसार बड़ागाँव थाना क्षेत्र के पतेर गांव स्थित एक ईट भट्टे से ट्रैक्टर पर ईट लाद कर कछवांरोड की तरफ आ रहा था की ट्रक से आमने सामने भिड़ंत हो गई जिसे ट्रैक्टर चालक नाबालिक किशोर बरजू उम्र(16)वर्ष मौके पर ही मौत हो गई वही कड़ा उम्र(17)वर्ष की अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई दोनों निवासी ग्राम रुकीपुर थाना घघरा जिला गोमला झारखण्ड बताये गये। वही ट्रैक्टर पर बैठे लेबर लगन उम्र(21)वर्ष, सुखनाथ उम्र(19)वर्ष व आशीष कुमार उम्र(16)वर्ष निवासी ग्राम जैतपुर झारखण्ड गम्भीर रूप से घायल हो गये सुचना पाकर मौके पर पहुँचे प्रभारी निरीक्षक मिर्जामुराद वैभव सिंह ने सभी घायलो को अपने गाड़ी से लादकर कछवांरोड के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराते हुये मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेजवाया वही दुर्घटना के बाद चालक ट्रक छोड़ कर फरार हो गया सुचना पाकर मौके पर पहुँचे ईट भठ्ठा मालिक आशुतोष सिंह निवासी गजेपुर थाना बड़ागाँव के तहरीर पर ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा लिखा गया ।
चर्चा के अनुसार नाबालिक किशोरों से ट्रैक्टर चलवाने से अक्सर होती है दुर्घटनाए अक्सर जब भी कही ट्रैक्टर से दुर्घटना होती है तो चालक नाबालिक ही रहता है वही ईट भठ्ठे पर मजदूरी का कार्य करने वाले किशोरों के हाथ पकड़ा दी जाती है ट्रैक्टर की स्टेरिंग जो काल बन कर दौड़ती है रोड पर। वही जब ट्रैक्टर के नम्बर के बावत मालिक से चौकी प्रभारी मनोज पांडेय ने पूछा तो बताये की नम्बर याद नही और ट्रैक्टर पर नम्बर भी नही लिखा है। फ़िलहाल पुलिस ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा लिख कर ट्रक को कब्जे में लिया।

रिपोर्ट:-कमलेश गुप्ता रोहनिया वाराणसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।