ईंट भट्टे से डेढ़ लाख की नगदी व दस्ताबेज लेकर मुंशी फरार

बरेली- बरेली जिले के शीशगढ़ कस्बे के मोहल्ला बड़ी बखरी निवासी आबिद का ग्राम बढ़ाओ में अल हिन्द ब्रिक इंडस्ट्रीज के नाम से ईंट भट्ठा है कस्बे का ही निवासी सद्दाम मुंशी है जो वर्ष 2016 से नौकरी कर रहा है आबिद 6 मई 2018 को अपने फूफा के घर केमरी में एक कार्यक्रम में शामिल होने गया था इसी बीच मुंशी सद्दाम हुसैन ने भट्टा स्वामी आबिद को फोन किया कि उसके घर से फोन आया है आवश्यक कार्य से घर जा रहा हूँ यह कहकर घर चला गया ।जब भट्टा स्वामी अपने भट्टे पर बापस आया तो भट्टे पर रखी 145000 कि नगदी व महत्वपूर्ण दस्तावेज गायब थे। भट्टा स्वामी तुरंत मुंशी के घर पहुंचा तो वहां मौजूद उसकी माँ ने कहा कि सद्दाम घर नही है रुपये व दस्तावेज एक सप्ताह में दिलबा देंगे ।
सप्ताह भर बाद भी न तो रकम बापस मिली न ही दस्तावेज मिले। भट्टा मालिक ने फिर घर जाकर शिकायत की तो मुंशी ने कहा कि अभी एक लाख रुपये और दो वर्ना दस्ताबेज का दुरुपयोग कर दूंगा। आरोप है कि मुंशी ने धमकी दी कि अगर पुलिस से शिकायत की तो जान से मार देंगे । भट्टा स्वामी ने थाना शीशगढ़ जाकर थाने में तहरीर दी पुलिस ने कार्यवाही का आश्वासन दिया है।
-मो0 अज़हर ,शीशगढ /बरेली

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।