इंस्पेक्टर नागेश वडेरा स्कॉलरशिप” निबंध प्रतियोगिता

राजस्थान-पाली- सत्यमेव जयते USA टीम द्वारा राष्ट्रीय स्तर पर आयोजित “इंस्पेक्टर नागेश वडेरा स्कॉलरशिप” निबंध प्रतियोगिता जिसमे पुलिस क्यों जरुरी है का आयोजन पाली शहर में भी हुआ।

पुलिस और जनता के बीस कैसे रिश्ता होना चाहिए, पुलिस अगर नहीं हो तो हमारा समाज केसा होगा आदि विषयों पर विस्तृत रूप से जानकारी दी गई। सुरक्षित समाज के लिए पुलिस कैसे मदद कर सकते है के बारे में बताते हुये पुलिस के बारे मे 2000 शब्दो का निंबंध लिखना प्रतियोगिता भी सम्पन्न हुई। हमारे विद्यालय राजकीय आदर्श माध्यमिक विद्यालय भावनगर पाली की कक्षा 7वीं की छात्रा पुष्पा कुमावत को सांत्वना पुरस्कार वह प्रमाण पत्र मिलने पर शाला परिवार ने छात्रा को प्रमाण पत्र भेंट कर बधाई दिए। साथ ही साथ सत्यमेव जयते USA टीम को धन्यवाद दिया, जिन्होंने सरकारी स्कूल के बच्चों के उत्साहवर्धन के लिए यह कार्यक्रम आयोजित किये।

श्री अश्विन करसोलिया शिक्षक भावनगर पाली ने यह जानकारी देते हुए सबके लिए सरकारी शिक्षा, बेहतर हो हमारी शिक्षा विषय के बारे मे जानकारी दी।

पत्रकार दिनेश लूणिया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।