आवारा कुत्तों का आतंक: 5 जिंदा बकरियों को नोच-नोचकर उतारा मौत के घाट

*ग्रामीणों में दहशत का माहौल

*ग्रामीणों ने की पीडि़तों को मुआवजें देने की मांग

गंगोह(सहारनपुर) – गांव आलमपुर में आवारा कुत्तों का आतंक है। पिछले दो दिन में इन आवारा कुत्तों ने 2 किसानों सहित 3 ग्रामीणों की 5 जिंदा बकरियों को नोच-नोचकर मौत के घाट उतार दिया है। जिससे ग्रामीणों में दहशत का माहौल है। ग्रामीणों ने प्रशासन से पीडि़तों को मुआवजा देने की मांग की है।

गंगोह कोतवाली क्षेत्र के गांव आलमपुर निवासी किसान अलीशान सोमवार रात परिजनों के साथ घर पर सो रहा था। मंगलवार सुबह करीब 5 बजे आवारा कुत्तों ने घर पर बंधी 3 बकरियों को नोच-नोचकर मौत के घाट उतार दिया। बकरियों को मारने के बाद कुत्तें उनके अवशेष नोच-नोचकर खा रहे थे। जब अलीशान की आंख खुले तो उसने कुत्तों को वहां से खदेड़ा। अलीशान ने बताया कि रात में गर्मी की वजह से वह और उसके परिजन पंखें के नीचे सो रहे थे। इसलिए बकरियों के रंभाने की आवाज भी उन्हें सुनाई नही दी। अलीशान ने करीब 45 हजार रूपए का नुकसान बताया है।

इसके अलावा गांव निवासी किसान हाशिम और एक अन्य ग्रामीण की 1-1 बकरी को भी कुत्तें 2 दिन पूर्व इसी तरह से नोच-नोचकर मौत के घाट उतार चुके है। गांव में आवारा कुत्तों के बढ़ते आतंक से ग्रामीणों में दहशत का माहौल है। ग्रामीणों को भय सताने लगा है कि कहीं बकरियों की तरह आवारा कुत्तें उनके बच्चों को नोच-नोचकर मौत के घाट न उतार दे। ग्रामीणों ने प्रशासन से पीडि़तों के लिए मुआवजा और आवारा कुत्तों को पकड़वानें की मांग की है।

-सहारनपुर से सुनील चौधरी की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।