आरपीएफ ने आटो चालकों के साथ की बैठक, वनवे के बारे में दी जानकारी

चन्दौली- खबर चन्दौली जनपद के डीडीयू नगर से जहा आज रेलवे सुरक्षा बल पोस्ट डीडीयू के प्रांगण में स्टेशन एरिया में ऑटो व विक्रम चालकों के साथ गोष्ठी का आयोजन किया गया। गोष्ठी में उपस्थित सभी चालकों को स्टेशन परिसर में सुरक्षित यातायात नियम को सुचारू ढंग से चलाने हेतु तथा वन वे की व्यवस्था के संबंध में बातचीत की गई । तथा सभी को आग्रह किया गया कि सुरक्षित एवं सुचारु यातायात व्यवस्था बनाए रखने हेतु आपके सहयोग की आवश्यकता है ।इस कारण स्टेशन पर जाम की समस्या से निदान मिलेगी ।यात्रियों की सुविधा में इजाफा होगा तथा विक्रम चालकों एवम ऑटो चालको बीच आपसी सामंजस्य की स्थिति बनी रहेगी ।इस दौरान चालकों ने भरोसा दिलाया। अंत में प्रभारी बीएन मिश्रा ने सबका धन्यवाद ज्ञापित किया।
तथा आगे इन सभी को रेलवे सुरक्षा बल को सहयोग हेतु करने के संबंध में बताया गया । स्टेशन परिसर में सुरक्षा की जिम्मेदारी रेलवे सुरक्षा बल के साथ साथ ऑटो चालको एव विक्रम चालकों की महत्वपूर्ण भागीदारी हो सकती है। स्टेशन एरिया में किसी प्रकार की संदिग्ध वस्तु, व्यक्ति दिखाई दे तो उसकी सूचना रेलवे सुरक्षा बल एवं जीआरपी को तत्काल समय से अवगत करा ये। जिससे यात्रियों की सुरक्षा में इजाफा हो सके सभी व्यक्ति को सुरक्षा संबंधित बातें बताई गई जिनका ऑटो चालकों द्वारा तहे दिल से स्वागत किया गया एवं ऑटो चालको विक्रम चालकों द्वारा भरोसा दिलाया गया कि स्टेशन परिसर में सुचारू ढंग से यातायात व्यवस्था संचालित करने हेतु पूर्ण रूप से सहयोग रहेगा। तथा अपराध की रोकथाम हेतु भी रेलवे सुरक्षा बल को पूर्ण रूप से सहयोग मिलेगा। गोष्ठी का आयोजन करने हेतु निरीक्षक प्रभारी डीडीयु को धन्यवाद दिया गया।

रंधा सिंह चन्दौली

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।