आम आदमी पार्टी चंदौली के कार्यकर्ताओं ने प्रियंका रेड्डी को दी श्रद्धांजलि

चन्दौली- खबर चन्दौली जनपद के डीडीयू नगर से जहां आम आदमी पार्टी चंदौली के कार्यकर्ताओं ने हैदराबाद में हुई प्रियंका रेड्डी के साथ गैंगरेप कर हत्या के विरोध में आज शाम सुभाष पार्क से होकर शास्त्री पार्क तक कैंडल मार्च जुलूस निकाला गया।
बता दे की आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सुभाष पार्क से जीटी रोड होते हुए ,गल्ला मंडी, काली मंदिर होते हुए शास्त्री पार्क पहुचकर के कैन्डल मार्च का समापन किया गया। और श्रद्धांजलि सभा की गयी। श्रद्धांजलि सभा को संबोधित करते हुए जिला मीडिया प्रभारी एडवोकेट संतोष कुमार पाठक ने कहा कि देश में अभी भी महिलाओं के साथ बलात्कार और हत्या जैसे घटनाएं हो रही हैं, आम आदमी पार्टी की दिल्ली सरकार महिला अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने बलात्कार के दोषियों को फांसी की सजा दिलाने के लिए एक बड़ा आंदोलन चलाया, और उनके द्वारा आमरण अनशन भी किया। तब जाकर के केंद्र सरकार ने मासूम बालिकाओं के बलात्कारियों को फांसी की सजा का कानून बनाया। लेकिन अभी भी उस कानून का डर बलात्कारियों में नहीं है, बलात्कार और हत्या की घटनाएं देश से बराबर आ रही हैं, हैदराबाद में डाक्टर प्रियंका रेड्डी के साथ जो जघन्य अपराध हुआ, वह बेहद भयावह है, उसके दोषी को फांसी से कम कोई भी सजा नहीं होनी चाहिए । आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ श्रद्धांजलि दी और साथ ही कैन्डल मार्च के बाद शास्त्री पार्क के पास श्रद्धांजलि देकर सभा का समापन किया गया। कला प्रसाद सोनकर, संतोष पाठक “एडवोकेट”, प्रभाकर वर्धन, दयाराम, राजकुमार यादव,मोहम्मद सुलेमान ,प्रवीण चौबे ,महेंद्र कुमार आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

रंधा सिंह चन्दौली

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।