आबकारी विभाग की टीम ने तोड़ी अवैध शराब कारोबारियों की कमर

*दो सौ कुंतल लहन को किया नष्ट, 8 भट्टी तोड़ी,80 लीटर अवैध शराब बरामद, दो के खिलाफ अभियोग पंजीकृत*

गोरखपुर- जिलाधिकारी के विजयेंद्र पांडियन के निर्देश पर सेक्टर 2 के निरीक्षक राकेश कुमार त्रिपाठी सेक्टर 1 के निरीक्षक अरविंद मिश्रा ने एस एस एफ़ ए के साथ संयुक्त टीम बनाकर चिलुआताल थाना क्षेत्र के सिउरिया में आज सुबह तड़के छापेमारी की कार्रवाई की गई। कार्रवाई के दौरान अवैध शराब कारोबारियों की भट्टियो को नेस्तनाबूद किया गया तो बड़ी संख्या में लहन को नष्ट किया गया । आबकारी निरीक्षक राकेश कुमार त्रिपाठी ने बताया कि कार्रवाई के दौरान 200 कुंतल लहन को नष्ट किया , 8 भट्टियों को तोड़ा , 80 लीटर अवैध शराब बरामद किया गया और दो के खिलाफ अभियोग पंजीकृत कर कार्रवाई की गई। छापेमारी के दौरान आबकारी निरीक्षक राकेश कुमार त्रिपाठी सेक्टर 2 निरीक्षक अरविंद मिश्रा सेक्टर 1 एस एस एफ ए के निर्झरिणी पाण्डेय आबकारी सिपाही शिवेंद्र तिवारी रितु प्रकाश चौधरी धर्मेंद्र चौधरी सत्य प्रकाश तिवारी अशोक पाठक मानसिंह मोहम्मद आसिफ खान उपस्थित रहे।

बता दे कि आबकारी विभाग द्वारा लगातार अवैध कच्ची शराब बनाने वाले कारोबारियों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है जिसका परिणाम है कि आबकारी विभाग को दिए गए लक्ष्य के सापेक्ष अब तक 80% राजस्व की वसूली की जा चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।