आबकारी विभाग एवं पुलिस को मिली सफलता: पकड़ी गई शराब की अवैध फैक्ट्री

गौतमबुद्धनगर – डीएम बीएन सिंह के निर्देश पर आबकारी विभाग एवं पुलिस विभाग को मिली बड़ी सफलता। शराब की अवैध फैक्ट्री पकड़ी गई।

जानकारी के अनुसार नोएडा आबकारी विभाग ने 30 अक्टूबर की शाम 7:00 बजे नोएडा के परी चौक पर स्विफ्ट डिजार कार के साथ 30 पेटी देसी शराब पकड़ी उसके साथ चार अभियुक्त भी पकड़े गए जिनका नाम तिलक राज भाटिया पुत्र लट्टू राम,प्रिंस भाटिया पुत्र तिलकराज, ममता पत्नी तिलकराज, अनुमोल भाटिया पुत्री तिलक राज है ।अभियुक्तों से पूछताछ पर पता चला है कि यह शराब हरियाणा के गुड़गांव से ला रहा है परंतु उस पर उत्तर प्रदेश के बारकोड और क्यू आर कोड लगे हुए थे। बारकोड को स्कैन करने पर वेब डिस्टलरी में 31 मई 18 की भराई की हुई शराब स्कैन हुई‌ । इस संबंध में वेब आसवनी के A.E.C. से बात करने पर पता चला कि यह फर्जी है। अभियुक्तों से कड़ाई से पूछताछ करने पर या ज्ञात हुआ यह शराब गुड़गांव से लेकर आया है और इसकी भराई भी वहीं पर होती है। रात 8:00 बजे एसएसपी नोएडा से बात करने पर गुड़गांव में दबिश देने का प्रोग्राम बना तत्पश्चात 9:15 बजे आबकारी और पुलिस की संयुक्त टीम गुड़गांव के लिए रवाना हुई। गुड़गांव जिले के पालम विहार नामक स्थान पर फैक्ट्री पर दबिश दी गई रात में और वहां पर फैक्ट्री पकड़ी गई ढेर सारी खाली सीसिया ,ढक्कन बारकोड क्यू आर कोड के साथ मिस इंडिया ब्रांड के लेवल , सीलिंग मशीन आदि बरामद हुआ। रात 2.15 पर मुख्य अभियुक्त वीरपाल के घर पर दबिश दी गई परंतु वह फरार हो चुका था। मुख्य अभियुक्त बुलंदशहर का रहने वाला है तथा गुडगॉव के पालम विहार में अवैध शराब की फैक्टरी चला रहा था और नोएडा के परी चौक पर जो शराब पकड़ी गई है वह भी बुलंदशहर जा रही थी। सुबह 7:15 बजे पुलिस और आबकारी की संयुक्त टीम दबिश देकर गुड़गांव से वापस आई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।