आपसी भाईचारे के साथ मनाएं ईद : तेजपाल सिंह

बन्डा/ शाहजहांपुर- रमजान माह में आने वाले ईद के त्यौहार को मद्दे नजर रखते हुए पुलिस प्रशासन ने कमर कस ली है , उत्तर प्रदेश के प्रत्येक जिले के सभी थाना, कोतवाली में पुलिस प्रशासन पीस कमेटियों की मीटिंग रखवा रहा है जिसमें मुख्य रूप से ग्राम प्रधान क्षेत्रीय नेताओं व संभ्रांत लोगों से अपील की जा रही है कि रमजान के पवित्र त्योहार को शांतिपूर्ण तरीके से मनाया जाए । तथा किसी भी अन्य अराजक तत्व पर नजर रखने के लिए लोगों से अपील की गई और साथ ही यह भी बताया गया कि यदि कोई भी व्यक्ति ईद के पावन पर्व पर किसी भी तरह की बाधा डालता है तो उसको तत्काल पुलिस के हवाले किया जाए या फिर उसकी सूचना तुरंत पुलिस थाने पर दी जाए ताकि उस पर उचित कार्रवाई की जा सके । इस मामले की जानकारी बंडा थाना अध्यक्ष तेजपाल सिंह दी । पीस कमेटी की मीटिंग में अपील करते हुए एसओ बंडा तेजपाल सिंह ने कहा कि अगर किसी प्रकार की किसी को भी समस्या होती है तो वह तुरंत थाने पर सूचित कर सकते हैं या फिर इसकी सूचना आप डायल 100 पर भी दे सकते हैं, इस दौरान उन्होंने सभा में मौजूद लोगों से यातायात के नियमों का भी पालन करने को कहा क्योंकि इस समय पुवायां से पूरनपुर तक सड़क निर्माण कार्य चल रहा है जिससे आये दिन सड़क हादसे हो रहे हैं । पीस कमेटी की मीटिंग में बन्डा प्रधान पति मोहम्मद इसहाक ने बताया कि पिछले 3 महीने से सफाई कर्मचारी काम पर नहीं आ रहे हैं जिसकी शिकायत वह एडीओ पंचायत से कई बार कर चुके हैं लेकिन अधिकारियों के कानों पर जूं तक नहीं रेंग रही, प्रधान पति का अरोप है की रमजान के महीने में सफाई कर्मचारियों के ना आने से लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है, लेकिन इस ओर प्रशासन बिल्कुल भी ध्यान नहीं दे रहा है ।
मीटिंग के दौरान दरोगा सुशील कुमार बिश्नोई, राजेश बाबू मिश्रा , कांस्टेबल सुखबीर सिंह, संत कुमार मिश्रा, अनुपम तिवारी मुनीश अवस्थी, आलोक त्रिवेदी, वीरेंद्र शुक्ला सहित सभी ग्राम पंचायतों के प्रधान, सभी पत्रकार तथा क्षेत्रीय नेता आदि लोग मौजूद रहे ।

संवाददाता ब्रजलाल कुमार शाहजहांपुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।