आगरा में पति-पत्नी ने घर में की आत्महत्या:दो बेटियां मिली बेहोश,एक की मौत

आगरा- ताज की नगरी आगरा के सिकंदरा थाना क्षेत्र के पश्चिमपुरी बंसी विहार कॉलोनी में शुक्रवार को एक घर में बने ऑफिस में पति-पत्नी का शव मिलने से हड़कंप मच गया।घर में पति का शव फांसी के फंदे से लटका हुआ था तो वहीं पत्नी मृत हालत में जमीन पर पड़ी थी।दूसरे घर में दो बच्चियां बेहोश मिलीं, जिनमें से एक की मौत हो गई है, एक का इलाज अस्पताल में चल रहा है।घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए। पुलिस को एक चार पेज का सुसाइड नोट भी मिला है।
पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

मिली जानकारी के अनुसार पश्चिमपुरी बंसी विहार कॉलोनी में 45 वर्षीय योगेश मिश्रा एटा जिले के थाना बागवाला यमलापुर के रहने वाले थे।यहां बैटरी का काम करते थे।योगेश ने घर में ही ऑफिस बना रखा था।दोपहर में कोई पड़ोसी उनके घर काम से पहुंचा तो घर का नजारा देखकर सकते में आ गया।

योगेश ऑफिस में फांसी के फंदे पर लटके हुए थे और उनकी पत्नी प्रतीक्षा जमीन पर पड़ी हुई थी।प्रतीक्षा के नाक से खून निकल रहा था। पड़ोसी ये सब देखकर दंग रह गया।पड़ोसी ने ये घटना आसपास के लोगों को बताई जिससे त
लोगों की भीड़ जमा हो गई।लोगों तत्काल पुलिस को सूचना दी।सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची।पुलिस को एक चार पेज का सुसाइड नोट मिला है।जिसमें आत्मघाती कदम उठाने की बात लिखी हुई है,लेकिन अभी भी पुलिस जांच पड़ताल में जुटी हुई है कि आखिर यह कदम दंपति ने क्यों उठाया।

मृतक योगेश मिश्रा के एक परिजन ने बताया कि दोनों पति पत्नी का शव बैटरी वाले घर में था। जबकि उनकी दो बेटियां आव्या और काव्या दूसरे घर में बेहोश पड़ी हुई मिली। 5 वर्षीय काव्या की मौत हो गई है।दूसरी बेटी 9 वर्षीय आव्या का अस्पताल में इलाज चल रहा है। उसके होश में आने के बाद ही पूरे मामले की जानकारी मिल सकेगी।

– योगेश पाठक आगरा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।