आक्रोशित ग्रामीणों ने क्षतिग्रस्त सड़क को लेकर किया धरना प्रदर्शन

पिंडरा/वाराणसी- बाबतपुर (मंगारी) रेलवे क्रॉसिंग के तिराहे पर तथा पिण्ड्रा ब्लाक मुख्यालय के पास क्षतिग्रस्त सड़क के मरम्मत को लेकर प्रशासन के विरुद्ध क्षेत्रीय जनता व आप पार्टी के अनुषांगिक संगठन श्रमिक विकास द्वारा सोमवार को ब्लाक मुख्यालय त्रिमुहानी पर जबरदस्त विरोध प्रदर्शन किया गया। जिसमे ग्रामीणों का आक्रोश दिखा।

ग्रामीण ने आरोप लगाया कि सड़क इतनी खराब हो गयी है कि हमेशा जाम लगा रहता है और आये दिन बड़े वाहन इस जगह पर धंस जाती और पलटती भी रहतीं हैं। जिससे हमेशा जानमाल का खतरा बना रहता है।।
बार बार प्रशासन से कहने के बावजूद सड़क को नहीं बनवाया जा रहा है,जो कि समझ से परे है। जिससे आम लोगो को कीचड़ युक्त गड्ढे में से होकर आवागमन करने के लिए मजबूर हैं।
प्रशासनिक हठधर्मिता से त्रस्त आकर आज जनता सड़क पर उतरने को बाध्य हुई है।बताते है कि बाबतपुर से चौबेपुर तक जाने वाली उक्त मार्ग महीनों से क्षतिग्रस्त है। जबकि जगह जगह निर्माण पूर्ण किया है लेकिन मंगारी में जलनिगम व लोक निर्माण विभाग के रस्साकशी में निर्माण रुका हुआ है।
धरना प्रदर्शन में प्रमुख रुप से श्रमिक विकास संगठन के जिला प्रभारी प्रमोद पाण्डेय, जिला संयोजक पप्पू सिंह, विजय नाथ पांडेय, अरूण तिवारी , मूलचंद कवि, अजय पाण्डेय,विकास सेठ, हौसिला प्रसाद पटेल,रेखा राजभर,अरुण तिवारी,कमलावती देवी,गुलाब विश्वकर्मा समेत अनेक ग्रामीण व संगठन के लोग शामिल रहे। धरना प्रदर्शन सुबह 11 बजे से 12 बजे तक चला।उसके बाद डीएम को संबोधित बीडीओ को पत्रक सौपा।

रिपोर्टर-:महेश पाण्डेय ब्यूरो चीफ वाराणसी मण्डल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।