आई आई एम टी उमाही कोटा मे तीन दिवसीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ शुभारंभ

नागल/सहारनपुर- आई आई एम टी उमाही कोटा मे तीन दिवसीय खेलकूद प्रतियोगिता का शुभारंभ संस्था के कार्यकारी सचिव ईशू मित्तल ,निदेशक ङा एस पी सिंह , ङा अनुज सिह , ङा अमित जैन , प्रधानाचार्य आशुतोष गुप्ता , ङा प्रशान्त सैनी ने संयुक्त रूप से फीता काटकर किया ।

इस अवसर पर सबसे पहले क्षेत्र मे जहरीली शराब पीकर मरे लोगों की आत्मा की शान्ति हेतु दो मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि दी गयी । संस्था के सचिव ईशू मित्तल ने कहा कि शिक्षा के साथ साथ खेलकूद भी आवश्यक है । शिक्षा से जहां मानसिक विकास होता है वही खेलकूद से शारिरिक विकास होता है । खेल भावना से आपसी सौहार्द को भी बल मिलता है जो समाज व देश की उन्नति मे सहायक है ।
इस अवसर पर संस्था की छात्राओं ने मनोहारी देशभक्ति से परिपूर्ण सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किये । जिनमे रितिका बंसल ,हिमानी , आयुशी शामिल रही । शतरंज ,बैङमिंटन ,बालीवाल , खो खो , क्रिकेट, एथलीट व रस्साकशी आदि खेलों का आयोजन शुरू हुआ जिसमे संस्था के छात्र छात्राएं अपने खेल का प्रदर्शन करेगें ।
मुख्य रूप से स्पोर्ट्स अधिकारी विकास चौधरी , राहुल राजपूत , अंकुश सहित अनेक छात्र छात्राएं उपस्थित रहे ।

– सुनील चौधरी सहारनपुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।