अवैध वसूली के आरोप में निलंबित किये एक उपनिरीक्षक सहित 4 कांस्टेबल

सैयदराजा (चन्दौली)-पुलिस अधीक्षक ने की बड़ी कार्यवाही ट्रकों से अवैध वसूली की शिकायत पर सख्त रुख दिखाते हुवे एक उप निरीक्षक सहित चार कांस्टेबल पर कार्यवाही करते हुए उन्हें तत्काल निलंबित कर दिया।
प्राप्त समाचार के अनुसार पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह से गुरुवार को ट्रकों से जबरन सैयदराजा पुलिस द्वारा अवैध वसूली की शिकायत ट्रक मालिक ने की तो एस पी ने तत्काल मामले की गम्भीरता से लेते हुवे ट्रक चालकों को बुलवाया। ट्रक चालकों के बयान और तकरीर पर पुलिस अधीक्षक ने सैयदराजा थाने पर नियुक्त उपनिरीक्षक वासिम अहमद कांस्टेबल संतोष कुमार सरोज,राकेश कुमार सिंह ,चक्रवर्ती प्रताप सिंह, विनोद कुमार सिंह को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया जिससे पुलिसकर्मियों ने भय व्याप्त हो गया प्राप्त समाचार के अनुसार BP रात्रि 3:00 बजे नौबतपुर में सड़क किनारे खड़ी दो बालू की गाड़ियों के पास पहुंचे सब इंस्पेक्टर व सिपाहियों ने ट्रक चालक को ओवरलोड में बंद करने की धमकी देकर दो वाहनों से 4:00 ₹4000 की अवैध वसूली की इसकी सूचना ट्रक चालकों ने मालिक को दी स्वामी ने पूरे घटनाक्रम से चंदौली पुलिस अधीक्षक को अवगत कराया जिसे गंभीरता से लेते हुए उन्होंने थाने पहुंचकर कार्रवाई की
-सुनील विश्राम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।