अलाव न जलाने से क्षुब्ध वकीलों ने लगाया जाम

शाहजहांपुर -शाहजहांपुर में पिछले 1 हफ्ते से हाड़ मांस को कपाने वाली ठंड पड़ रही है। जिसके चलते राहगीरों के अलावा काम करने वालों के लिए अलाव की बेहद आवश्यकता है लेकिन पुवायां तहसील कस्बे में अलाव न जलाने से नगरपालिका से लोग नाराज हैं। यहां अलावा न जलाने को लेकर उस समय बवाल हो गया जब ठंड से बचने के लिए पेड़ से टहनी तोड़ रहे वकील का नीचे गिरने पैर टूट गया। इस बात से गुस्साए वकीलों ने शाहजहांपुर हाईवे पर जाम लगा दिया। कई घंटों के जाम के बाद अलाव जलाने पर वकीलों ने जाम खोला।

घटना शाहजहांपुर के थाना पुवाया के कस्बे की है जहां के वकील उस समय आक्रोशित हो गए जब कई बार फोन करने के बाद भी नगर पालिका प्रशासन ने अलाव नहीं जलाए। अलाव जलाने पर ठंड से बचने के लिए जब आलोक मिश्र पेड़ पर चढ़े तो वह एक टहनी के साथ ही नीचे आ गिरे जिससे उनका पैर टूट गया इस बात से गुस्साए वकीलों ने शाहजहांपुर हाईवे पर जाम लगा दिया। प्रशासन और अधिकारियों के खिलाफ वकीलों ने जमकर प्रदर्शन करते हुए खरी-खोटी सुनाई इस दौरान प्रशासनिक अफसरों से नोकझोंक भी हुई।

अंकित कुमार शर्मा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।