अरहर के खेत में बालक का शव मिलने से फैली सनसनी

सोनभद्र/रेणुकूट- पिपरी थाना क्षेत्र के मकरा गांव के अगरियाडीह टोला में मंगलवार की सुबह अरहर के खेत में एक बालक का शव मिला। बच्‍चे की हत्‍या गला दबाकर किए जाने का आशंका जताया जा रहा है। उधर इस घटना से गांव में सनसनी फैली गई।
मकरा गांव के अगरियाडीह टोले के शिवकुमार का छ: वर्षीय पुत्र आशीष सोमवार की दोपहर में गायब हो गया था। उसकी मां आंगनबाड़ी केंद्र पर काम करती है। वह सोमवार को 11 बजे केंद्र पर चली गई। वहां से एक घंटे बाद लौटी तो बेटा घर पर नहीं था। रात तक काफी खोजबीन की गई लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। मंगलवार की सुबह खेतों की ओर जा रहे ग्रामीणों ने अरहर के एक खेत में शव पड़ा हुआ देखा। पहचान के बाद ग्रामीणों ने इसकी सूचना शिवकुमार के साथ ही पिपरी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। मृतक आशीष के पिता शिवकुमार ने पिपरी थाने में लिखित तहरीर देकर सोमारू एवं अमरनाथ पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस मुकदमा दर्ज कर जांच में जुट गई है।थानाध्यक्ष मूलचंद चौरसिया ने बताया कि प्रथमदृष्टया आशीष की गला दबाकर हत्या किए जाने का मामला प्रतीत हो रहा है।लिखित तहरीर पाकर मामले में दो लोगों पर नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया गया है घटना के कारणों की जांच की जा रही है।

रिपोर्ट-:सर्वेश सिंह सोनभद्र

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।