अभिनंदन की वापसी पर लोगों ने पटाखे छोड़ कर मनाई खुशियाँ

शाहजहांपुर -जनपद शाहजहांपुर में भी सरकार के सख्त रुख और कुशल नेतृत्व क्षमता के कारण चंद घंटो के अंदर पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान के भारतीय विंगकमांडर अभिनंदन को रिहा करने का ऐलान के बाद देर शाम केंद्रीय कृषिराज्य मंत्री के आवास पर जनपद वासियो ने श्रीमती कृष्णाराज के साथ पटाखे दागकर खुशी मनाई और एक दूसरे को मिठाई खिलाकर देश के प्रधानमंत्री मोदी जी को धन्यवाद दिया।

इस मौके पर मीडिया से बात करते हुए श्रीमती कृष्णाराज ने कहा कि भारत पूरी मजबूती के साथ देश के जवानों और नौजवानों के साथ खड़ा है और भारत की सुरक्षा के साथ कोई समझौता नही कर सकता।हमारे प्रधानमंत्री मोदीजी की कुशल नेतृत्व क्षमता और दूरदृष्टि का परिणाम है कि आजादी के बाद पहली बार 24 घंटे के अंदर हमारा जवान सुरक्षित आ रहा है जिसके लिए पूरा देश खुशियां मना रहा।प्रधानमंत्री जी कहते है कि भारत माँ पर आंच नही आने देंगे भारत की नेतृत्व क्षमता का डंका पूरे विश्व में बज रहा है जिस कारण आज पाकिस्तान का चेहरा बेनकाव हुया है।हमे अपने जवानों पर भरोसा है उनके जज़्बे और जुनून से आतंकवाद का मिटना तय है।

अंकित कुमार शर्मा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।