अभय शर्मा व यस भंडारी ने कोरोना महामारी में लगे स्वास्थ्य कर्मियों एवं प्रशासन के लिए दिया अपना पहाड़ी हाउस

उत्तराखंड : जनपद टिहरी गढ़वाल चंबा के निकट सुंदर पहाड़ियों के बीच शुद्ध वातावरण में श्री अभय शर्मा व यस भंडारी ने कोरोना महामारी में आम जन की सेवा में लगे हुये स्वास्थ्य कर्मचारियों व पुलिस प्रशासन के लिए पहाड़ी हाउस रानीचौरी में खोल दिया है शर्मा व भंडारी जी कहते हैं कि
वो हाथ किस काम के… जो प्रार्थना के समय भगवान की ओर उठाये जाते हैं !! और किसी की मदद के समय, बगल में छिपा लिए जाते हैं!!
आज हम सभी विश्वभर में एक संकट से गुजर रहे हैं। आज जहां हमने अपनी जान बचाने के लिए खुद को घरों में बंद कर लिया है, वहीं हम में से कुछ साहसी वीरों ने हमारी रक्षा करने का बीड़ा उठाया है। हमें जाने बिना वो हमारी रक्षा हेतु अपने प्राणों की बाज़ी लगाते हुए देश सेवा में समर्पित हैं। अब ये हमारा कर्तव्य बनता है कि हम ऐसे निस्वार्थ भाव से कर्मठ स्वास्थ्य कर्मियों के समर्थन में सामने आएं। और इसी ओर एक पहल स्वरूप हम सम्पूर्ण आदर एवम् संवेदना से पहाड़ी हाउस रानीचौरी में सभी आवश्यक सेवा कर्मियों का स्वागत करते हैं। जहां आप देश को समर्पित है वहीं हाउस आपको एक आरामदायक जगह और भोजन देने का संकल्प करता है।
हम बहुत ही गर्व एवं खुशी से यह भी घोषणा करना चाहते हैं कि हमारे पहाड़ी हाउस परिवार के सदस्य श्री राकेश उनियाल ने अपना पैतृक घर जो की हमारे समीप ग्राम बंगोली में स्थित है, उसे भी इस आपदा की घड़ी में जन सेवा हेतु सौंप दिया है।
अंतिम विकल्प न्यूज़ परिवार अभय शर्मा व यस भंडारी जी को उनके इस कार्य के लिए उनको साधुवाद देता है।

– पौड़ी से इन्द्रजीत सिंह असवाल की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।