अब राशन की दुकानों पर लोगों की भीड़: राशन डीलर भी सोशल डिस्टेंसिग का पालन करवाने में नाकाम

*नाबालिग बच्चों की मनाही के बाद भी पहुँच रहे बच्चे।

मुजफ्फरनगर – जनपद मुज़फ्फरनगर में जहां एक तरफ कोरोना का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है जिसमे आये दिन कोरोना पॉजिटिव केस बढ़ते ही जा रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ इसमें अब राशन की दुकानों पर लगने वाली भीड़ भी निभा रही अपनी सहभागिता , कभी भी और शहर में कहीं भी देखी जा सकती है लोगों की राशन डीलर की दुकानों पर बेहताशा भीड़ जिसे कन्ट्रोल करने और शोशल डिस्टेंस बनाने में राशन देने वाले डीलरों के भी छूट रहे पसीने।

दरअसल मामला जनपद मुज़फ्फरनगर के रुड़की रोड पर स्थित उत्तरी रामपुरी का है जहां आज सुबह सवेरे से ही स्थानीय राशन डीलर की दुकान पर लोगों की जबरदस्त भीड़ देखने को मिली।

इस भीड़ में मनाही के बाद भी छोटे छोटे बच्चे भी लाइनों में लगे देखने को मिले लेकिन लोग और राशन डीलर पर इसका कोई फर्क नही पड़ता की आखिर जब सरकार के सख्त दिशा निर्देश है की छोटे बच्चे और बुजुर्ग अपने घरों से कतई न बाहर निकले।

लेकिन यहां जनपद में तो इसका उल्टा ही असर देखने को मिल रहा है सुबह सवेरे राशन डीलर की दुकान पर राशन लेने वालों की इस कदर बेहताशा भीड़ देखने को मिली जिसमे शोशल डिस्टेंस और मास्क आदि की खुलेआम धज्जियाँ उड़ाई गई ।
यहीं नही इस भीड़ को कंट्रोल करने और शोशल डिस्टेंस बनाने में राशन डीलर के पसीने छूट गए लेकिन भीड़ और स्थानीय लोग हैं की सुधरने का नाम नही ले पाते अगर जनपद में ऐसा ही हाल रहा तो वह दिन दूर नही जब राशन डीलर की दुकानों से भी कोरोना पॉजिटिव मिलने की सूचनाएं आने लगेंगी।।
रिपोर्ट भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।