अपर पुलिस महानिदेशक बरेली जोन ने किया रोजा थाने का निरीक्षण

शाहजहांपुर -अपर पुलिस महानिदेशक बरेली जोन अविनाश चंद्र ने किया आज शाहजहांपुर जिले का रौजा थाने का किया निरीक्षण। सर्वप्रथम अपर पुलिस महानिदेशक को गार्ड ऑफ ऑनर देकर सम्मानित किया गया।इसके बाद अपर पुलिस महानिदेशक थाने में आयोजित वरिष्ठ नागरिक सम्मेलन में शामिल हुए तथा वरिष्ठ नागरिकों की समस्याएं सुनी और सम्बंधित अधिकारियों को दिए दिशा निर्देश। थाने में कंप्यूटर कक्ष,खाने की रसोई,आदि का रख रखाव भी देखा।

वरिष्ठ नागरिकों को संबोधित करते हुए अपर पुलिस महानिदेशक ने कहा अपने आपको सुरक्षित रखे, पास में डंडा आदि चीजो को अपनी सुरक्षा के लिए पास रखें। दरवाजे को सही से बंद करके रखें। अनजाने व्यक्ति के सामने दरवाजे न खोले अपने जीवन को एंजॉय करे, मोबाइल पर धार्मिक चीजो को देखे और अपने आप को व्यस्त रखें। आप किसी के ऊपर आश्रित होकर न रहें। मानसिक और शारिरिक रूप से अपने आप को मजबूत रखें।आवश्यक नम्बरो की एक लिस्ट बनाइये और उसको एक जगह चिपकाए या अपने बेटे बेटियों को बताए जिससे कि आपात काल मे उक्त नम्बर को डायल करें। पुलिस आपकी मित्र हैं। पुलिस से बिल्कुल भी न घबराए।

अंकित कुमार शर्मा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।