अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश का गाँव पहुँचने पर हुआ स्वागत

बरेली/फतेहगंज पश्चिमी- क्षेत्र के गांव रहपुरा जागीर में अखिल भारतीय लोधी महासभा द्वारा लोधी राजपूत समाज की देश की प्रथम महिला का उच्च न्यायालय सेवा में चयन होने पर गीता सिंह राजपूत को सम्मानित किया गया।जहां अतिथियो ने ग्रामीणों से गीता सिंह राजपूत से प्रेणना लेकर अपनो बच्चो को शिक्षा देने की अपील की।वहीं सम्मान से गदगद गीता सिंह राजपूत ने गांव के छात्र छात्राओं की आर्थिक मदद करने का भरोसा दिलाया।इस मौके पर सभी ग्रामीण बहुत उत्साहित दिखे।बाद में भंडारे का आयोजन भी किया गया।जानकारी के अनुसार गीता सिंह राजपूत पुत्री रामपाल सिंह राजपूत गांव रहपुरा निवासी का जिला एवं सत्र न्यायाधीश कन्नौज बनने पर लोधी राजपूत समाज ने गीतासिंह राजपूत को गांव रहपूरा जागीर के ठाकुरद्वारा मंदिर पर अखिल भारतीय लोधी महासभा के तत्वाधान में भाजपा के नेताओं ने गीता सिंह को सम्मानित किया।भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष और दर्जा राज्यमंत्री बीएल वर्मा,पूर्व केबिनेट मंत्री धर्मपाल सिंह,सांसद धर्मेंद्र कश्यप ,पीलीभीत के बरखेड़ा के विधयाक किशन लाल रजपूत,मीरगंज विधायक डीसी वर्मा,लोधी महासभा के प्रदेश महामंत्री भूपेंद्र सिंह आदि ने कहा अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश कन्नौज ने अपने गाँव एवं इलाक़े का नाम रौशन किया है।उनके जीवन से गांव समाज के अन्य बच्चे से सीख लेने की अपील की।
गीता सिंह राजपूत ने अपने माता पिता औरअपने पति व सुसराल के लोगो को अपनी सफलता का श्रेय देते हुए कहा कि सभी माता पिता अपने बच्चो को बढ़ चढ़कर शिक्षा दिलाने का काम करे।उन्होंने छात्र छात्राओं से भी मेहनत से पड़ने की अपील की।साथ ही आर्थिक मदद करने का संकल्प लिया।
पुरनलाल लोधी, अखिल भारतीय लोधी महासभा के जिलाध्यक्ष निरंजन वर्मा, प्रेमपाल सिंह लोधी, गंगासाह राजपूत, रीतराम राजपूत, रामसेवक राजपूत, ख्याली राम वर्मा, सहित सैकड़ों लोग मौजूद थे। संचालन गंगा सहाय राजपूत ने किया।
इस दौरान एसडीएम मीरगंज राजेश चंद्र सीओ जगमोहन बुटौलासुरक्षा के मद्देनज़र थाना प्रभारी राजकुमार तिवारी दल वल के साथ मुस्तैद रहे।

– बरेली से सौरभ पाठक की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।