अपरहण कर लाये गए कालोनाइजर को बंधक से छुड़ाया

*चौबेपुर/चोलापुर की संयुक्त टीम को मिली सफलता

वाराणसी – वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वाराणसी प्रभाकर चौधरी के निर्देश पर कल देर शाम थानाध्यक्ष चौबेपुर मनोज कुमार मय हमराह क्षेत्र में चेकिंग अभियान कर रहे थे कि इसी दौरान चोलापुर थानाध्यक्ष हरिनारायण पटेल को फोन द्वारा दीपक जायसवाल नामक व्यक्ति ने बताया गया की डालिम्स स्कूल के बगल में चारों तरफ से घीरे मकान के वेसमेन्ट में अपहरण करके लाकर बन्द करके रखा गया है। प्राप्त सूचना पर थानाध्यक्ष चोलापुर ने थानाध्यक्ष चौबेपुर को सूचना देने के बाद मय हमराह पुलिस बल के साथ डालिम्स स्कूल चौबेपुर के बगल में महाकाल मन्दिर के पीछे वेसमेन्ट के पास पहुँचकर गये, बेसमेन्ट के बाहर एक संदिग्ध व्यक्ति खड़ा मिला जो पुलिस वालों को देखकर भागते हुए फायर शुरू कर दिया। मौके पर मौजूद पुलिस कर्मियों द्वारा मौके पर ही वेसमेन्ट के बाहर ही पकड़ लिया गया। और पकड़े गये व्यक्ति से नाम पता पूछा गया तो अपना नाम निवास यादव पुत्र रामदुलार यादव उम्र 30 वर्ष निवासी बहादुरपुर वैरागीपुर थाना चौबेपुर वाराणसी बताया, जिसकी तलाशी ली गयी तो उसके हाथ में एक पिस्टल .32 बोर व पहने पैंट के दाहिने जेब से 4 कारतूस बरामद हुए गिरफ्तार अभियुक्त से पूछताछ पर बताया कि साहब मुझे विजय भारती नामक व्यक्ति ने ये पिस्टल दीपक जायसवाल की निगरानी हेतु दिया था दिन में मै निगरानी करता था। रात में बसन्त निगरानी करता है। विजय भारती ने यह भी बताया था कि यदि दीपक जायसवाल ज्यादा शोर करे तो ठोक देना। उक्त घटना के सम्बन्ध में थाना चौबेपुर पुलिस द्वारा अभियुक्तगण की गिरफ्तारी हेतु दबिश की कार्यवाही की जा रही है।
अभियुक्त को गिरफ्तार करने वाले पुलिस टीम में मनोज कुमार थानाध्यक्ष चौबेपुर, हरिनारायण पटेल थानाध्यक्ष चोलापुर, उ0नि0 श्री रामशरीख गौतम, उ0नि0 श्री हर्ष कुमार भदौरिया, हे0का0 विनीत कुमार तिवारी सहित चौबेपुर/चोलापुर पुलिस शामिल हैं।

रिपोर्टर:-महेश पाण्डेय

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।