अनियंत्रित स्विफ्ट डिजायर कार 4 लोगों को रौंदते हुए बिजली के खम्भे से टकराई

आजमगढ़- देवगांव कोतवाली क्षेत्र के लालगंज बाजार मे बुधवार की देर रात अनियंत्रित स्विफ्ट डिजायर कार 4 लोगों को रौंदते हुए बिजली के खम्भे से जाकर टकरा गयी जिसमें अस्पताल ले जाते समय दो युवकों की मृत्यु हो गई । प्राप्त समाचार के अनुसार बुधवार की देर रात एक अनियंत्रित कार ने 4 लोगों को कुचल दिया जिससे चारों गम्भीर रूप से घायल हो गए फानन में चारों घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लालगंज पहुंचाया गया। जहां गम्भीर रूप घायल चारों लोगों को प्राथमिक उपचार के बाद वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया। जिसमें लालगंज बाजार निवासी आलोक जयसवाल (25) पुत्र स्वर्गीय गुलाबचंद जयसवाल तथा आदर्श वरनवाल ( 26) पुत्र योगेश बरनवाल निवासी कटघर लालगंज की रास्ते में ही मृत्यु हो गई। जबकि दिल्ली से रिश्तेदारी में आई सुमन तथा देवांशी ( 6) पुत्री अमित कुमार बुरी तरह घायल हैं जिनका वाराणसी स्थित अस्पताल में इलाज चल रहा है। दुर्घटना में मृत युवकों के शोक में लालगंज बाजार गुरुवार को पूरी तरह बंद कर दिया गया। जिससे पूरी बाजार में दिनभर मातमी सन्नाटा पसरा रहा। चालक को पुलिस ने रात में ही गिरफ्तार कर लिया है।
राज नारायण 37 वर्ष पुत्र वासुदेव, वीरेंद्र 40 वर्ष पुत्र राम निवासीगण रघुनाथपुर थाना तहबरपुर थाना के शेरपुर मोड़ के पास खड़े थे सामने से आ रही बाइक ने चपेट में ले लिया। जिला अस्पताल भर्ती किया गया।

रिपोर्टर:-राकेश वर्मा आजमगढ़

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।