अनियंत्रित ट्रक दुकान में घुसी! लाखों की क्षति

बड़ागॉव/ वाराणसी -स्थानीय थानाक्षेत्र के बाबतपुर बड़ागॉव मुख्य मार्ग पर स्थित बसनी बाजार में बीती रात्री किसी समय ईट लदी एक ट्रक अवियंत्रित होकर अगल बगल की दो दुकानें के अगले हिस्से में घुस गई जिससे दुकानों केअंदर रखे एक मोपेड एक बाईक समेत अंदर रखा सामान क्षतिग्रस्त हो गया । वहीं ट्रक चालक और खलासी मौके से फरार हो गये सुचना पाकर मौके पर पहुंची बड़ागॉव पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है ।
बसनी बाजार निवासी विजय गुप्ता और कृष्णकांत शर्मा की दुकान अगल बगल स्थित है बीती देर रात्री किसी समय बाबतपुर की तरफ से कपसेठी की तरफ जा रही ईंट लदी एक UP45 T 2140 नंबर की ट्रक अचानक अनियंत्रित होकर दोनों दुकानों से टकराते हुये अगले हिस्से में घुस गई जिससे फल विक्रेता विजय गुप्ता की दुकान के अंदर रखे चालीस हजार मुल्य के फल सहित अंदर खड़ी एक टी वी एल एक्स एल मोपेड एक अपाचे बाईक क्षतिग्रस्त हो गई वही कृष्णकांत शर्मा के दुकान का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया दोनो दुकानों में क्षतिग्रस्त सामानों की कीमत डेढ़ लाख के आसपास बताया जाता है । घटना के समय दोनों दुकान स्वामी बाजार में ही अन्यत्र स्थित मकान में सोने चले गये थे ।बताते चले एक वर्ष पुर्व बगल के चाट विक्रेता राजेन्द्र गुप्ता के मकान और दुकान मे दो बार अलग अलग ट्रक घुसी थी जिसमें काफी क्षति के साथ साथ विक्लांग लोटन की मौत हो गई थी । बार बार इस तरह की घटना से बाजार वासी दहशत में हैं ।

रिपोर्ट-;मनीष मिश्रा बड़ागाँव

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।